पप्पू ने दुकानदार को दिया धमाकेदार जवाब, सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी...पढ़िए मजेदार जोक्स

 

जिस तरह अच्छी हवा, अच्छा खानपान किसी भी इंसान के सेहतमंद रहने के लिए जरूरी होता है, उसी प्रकार आपकी हंसी भी आपको स्वस्थ रखने में अहम भूमिका निभाती है। अगर आप सुबह-शाम हंसने की आदत डाल लें तो कोई भी बीमारी, चाहे मानसिक हो या शारीरिक आपके पास भी नहीं आएगी। इसीलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला...





शराबी - अगर मेरे हाथ में सरकार होती,

तो मैं देश की तकदीर बदल देता...!

.

.

शराबी की पत्नी - अरे, पहले अपना पाजामा तो बदल ले करमजले, 

सुबह से मेरी सलवार पहन कर घूम रहा है...!!!



संता ने चैलेंज किया कि वह कुतुब मीनार को

सिर पर रख कर मुंबई ले जा सकता है।

.

इस पर सारी मीडिया वहां पहुंच गई...!

.

तब संता ने मीडिया से कहा -

बस कोई कुतुब मीनार उठा के उसके सिर पर रख दे...!!!




एक दर्जी लोगों के कपड़े लेकर फरार हो गया...

.

कोई कहता मेरी पैंट ले गया,

.

कोई कहता मेरी शर्ट ले गया...

.

संता भी रो रहा था...

.

लोगों ने पूछा - तुम क्यों रो रहे हो...?

.

संता - कमबख्त, मेरा नाप ले गया...!!!




संता - बचपन में मां की बात सुनी होती, तो

आज यह दिन नहीं देखना पड़ता।

.

जज - क्या कहती थी मां...?

.

संता - जब बात ही नहीं सुनी तो कैसे बताऊं क्या कहती थी...!!!


Hindi Jokes 

पप्पू - एक किलो शक्कर देना...

.

दुकानदार - और क्या चाहिए?

.

पप्पू - सरकारी नौकरी लगवा दे...!!!



शादीशुदा जिंदगी का मजा ही अलग होता है…

.

.

.

खाने को कुछ मिले ना मिले,

सुनने को भरपूर मिल जाता है।



हवलदार: सर, हमने शराब
से भरा ट्रक पकड़ा है।

इंस्पेक्टर: शाबाश, बहुत अच्छे।

हवलदार:
अब आगे क्या करना है?

इंस्पेक्टर: अब एक ट्रक सोडा और एक ट्रक नमकीन भी पकड़ लो


एक सर्वे के मुताबिक अरेंज मैरेज वाली पत्नियों की रोटी ज्यादा फूलती हैं…

.

.

.


जबकि लव मैरेज वाली पत्नियों का मुंह।



तुम्हें दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी….

.

.

.

मोहब्बत के खर्चे

उठाकर तो देखो।


खेल गई थी जो लड़की कभी मेरे जज्बात से…

.

.

.

चुरा लाया हूं आज गुलाबजामुन

उसी की बारात से!





Thememelogy.com


Tags-

 Funny jokes

व्हाट्सप्प एडल्ट्स जोक्स इन हिंदी

फनी जोक्स इन हिंदी फॉर व्हाट्सएप्प

Whatsapp हिन्दी चुटकुले

100 मजेदार चुटकुले

हिंदी चुटकुले मजेदार

हिंदी चुटकुले फॉर व्हाट्सएप्प

जोक्स चुटकुले

Previous Post Next Post

Contact Form