मोहब्बत शायरी Valentine's Day special

 


होश की क्या बातें करती हो,

बहकाती भी तो तुम ही हो।।


हम सिर्फ तुम्हे बताएंगे हमारी मुहोब्बत की गहराई,

पूरे दुनिया को नही।

क्योंकि हम तुमसे मुहोब्बत करते हैं,

पूरी दुनिया से नही।


❤️  ❤️


कहने वाले कहते होंगे अपनी मुहोब्बत को दुनिया,

पर मुहोब्बत हमारे लिए दुनिया दिखानेवालोंसे बढ़कर नही ।


❤️ ❤️


तुम हुस्न की ख़ुद इक दुनिया हो शायद ये तुम्हें मालूम नहीं,,, ¡¡

महफ़िल में तुम्हारे आने से हर चीज़ पे नूर आ जाता है... !!


कितने अंदाज़ दुनिया में यहां हैं ग़ालिब...!!


हमने सीखी न कोई बात मोहब्बत के सिवा...!!!!


मरने के तमाम साधन है..

पर मैं तेरी जुदाई से मर जाऊँगा...❤


जो पा लिया तो वो मोहब्बत ही क्या,

जो सुलगता रहे वही इश्क़ लाज़वाब है।

#mylove


अरे शराब तक जलती हैं हमसे

कम्बख़्त जबसे हम मिले हैं

मेहबूब ने हमारे

जामसे तालुक्कात सारे तोड़ दिए हैं।


❤️  ❤️


उन्होनें "पूछा" मोहब्बत कितनी 

करते हो तुम मुझसे...?

हम मुस्करा के बोले... 

खुशबू के पैमानें नही होतें.....❤


कहनेको तो आलीशान घर है मेरे पास,

पर मुझे आपके दिल में रहना ही महफूज लगता हैं।


❤️  ❤️


इश्क़ मिलता है 'क़िस्मत' वालों को,

मगर क़िस्मत वाले कहाँ "इश्क़" करते हैं !!


मेरे दिल की पसंद पर मुझे नाज हैं,

पर मेरे दिलकी पसंद मेरे नसीब को पसंद नही हैं😔।


❤️  ❤️


खास कुछ भी नही उसमे बहोत सादी सी है,

मेरी ही तरह वो भी ज़रा पागल आधी सी है...


मुझ पर इस तरह भी सितम ढ़ाया गया है,

नाम ले ले कर तेरा मुझे तड़पाया गया है....


तिलिस्म तो कोई भी नही आता है मुझे,

हाँ मग़र मुहब्बत करना जुरूर आता है....


शिकायतें मुझे उससे बहुत सी हैं, 

पर प्रेम का पलड़ा मैंने हमेशा भारी रखा... !!!


तसव्वुर में मेरे शोर मचाने वाला वो शक़्स

अस्सल जिंदगी में कमाल का गुमसुम रहता हैं।


❤️ ❤️


दीदार-ए-सनम की चाह में आँखें खुश्क हुई,

दीदार-ए-सनम होते ही वे नम होगई ।

मुलाकात की राह में सिकुड़ गई थी जो रूह,

उनके रूबरू होकर उनसे लिपटते ही बहर गई।


❤️  ❤️


दर-ब-दर भटक रहा हूँ मैं फकीर बनकर,

वाकई तेरी मुहोब्बत ने मुझे मालामाल करदिया ।


❤️ ❤️


मेरी हर एक साँस सुंदर है..

जब से तू दिल के अंदर है..


तुमसे महक जाते हैं तमाम ख्याल मेरे,

मेरे ज़हन में रहने वाला हसीन सवाल हो तुम..


इश्क़ का नशा हर नशे पर भारी पड़ता हैं,

जालिम एक बार चढ़ जाए तो उतारनेका नाम ही नही लेता हैं।

 

❤️  ❤️


कुछ देर की शायरी नहीं,

ज़िन्दगी भर की कहानी हो तुम.....!


यूं तो बहुत कुछ मिला है मुझे ज़माने मे,

मगर इन सब मे तेरा मिलना... 

कमाल ही है.!!


लबों पर जिक्र भी आपहीका हैं,

इनको तलब भी आपहिके लबोंकी हैं।


❤️❤️


ताबीज़ पहन रखा है तेरे एहसासों का,

हर असर बे असर है

एक तेरे असर के सिवा..


उम्मीद दिलनशी सही दुनिया हसीन सही,

तेरे बगैर कुछ भी न भाए तो क्या करूं..!!


अच्छा लगता है,

तुम्हें खिलते हुए देखना....


तू हमे सोच भी ले तो ख़ामोशी तेरी हम पढ़ लेंगे..

तू एक कदम तो बढ़ा बाकी का सफर हम कर लेंगे....


मैने कई खुश्क आँखोंमें उमड़ते बवंडर देखे हैं,

मैने कई नम आँखों मे ठहरती खामोशी भी देखी हैं,

एक ही इंसान के चेहरेपे मैने कई बदलते चेहरे भी देखे हैं,

ए जिंदगी, ले, चल मान लिया मैंने तुझे 

जिंदगी जीने के फन मैंने तुझीमे पनपते देखे हैं।


❤️ ❤️


इश्क़ ने दी थी दस्तक हमारे भी दरवाजे पर,

हमनेही नही खोला दरवाजा ये सोच कर की कही बट ना जाएं मुहोब्बत माँ-बाप के अलावा कही और।


❤️  ❤️


उन्होंने मेरी आँखों मे कई ख्वाब झूलते देखे हैं,

अफसोस, उन्होंने मेरी ख़्वाबोंमे खुदहीको बसा नही देखा हैं।


❤️ ❤️


मेरी हर फिक्र में जिक्र में तेरी सुमारी है,

मेरे लम्हों में छाई बस तेरीही खुमारी है,


है किस्से जिंदगानी के तुम्हारे नाम से रोशन,

मेरे हर पलमें मुझसे ज्यादा तेरी साझेदारी है,


मेरी अनसुनी गजल को हसी अल्फ़ाज़ दे

ए नदी बह मेरी ओर मेरी प्यास को आराम दे..!!


इक राजा है इक रानी है

दोनों की प्रेम कहानी है ।


राजा भी मस्तमौला सा है

रानी की अपनी रवानी है ।


बात दिलों की दिल मे है

जैसे कोई एक कहानी है ।


बड़ा पेचीदा है

मुकदमा-ऐ-इश्क़ भी


जीते तो उम्रकैद 

हारे तो सजा-ऐ-मौत..!


मैंने तो पहन लिया है ताबीज़ में बांधकर,

अब गले लगकर रहना तुम्हारी ज़िम्मेदारी है.


इस कदर उसकी ज़ुस्तज़ू है मुझे...

जैसे दुनिया मे वो शख्स आख़िरी शख्स हो...


उनके शहर के लोग बताते रहते हैैं,

हम जैसे शख़्स तो आते जाते रहते हैं।


जो इश्क़ को जान लेता है,

इश्क़ उसकी जान ले लेता है।


सँवरने का तो सवाल ही नहीं उठता,

हम तो बिखरे हुए ही लाजवाब हैं...!!


कभी मसरूफ, कभी बहाने, कभी इतनी मजबूरियां,

तुम साफ लफ़्ज़ों में अलविदा क्यों नहीं कहते..


कब से मै इंतज़ार में हूँ,

तेरी बाहों में कैद होने के लिए ।


तुम जो चाहो तो मुझे छोड़ के जा सकती हो,

तुमसे पहले भी किसी को नहीं रोका मैने ...


ज़रा सुकून है तेरे इंतजार में...

ज़रा बचैनी भी है मेरे प्यार में..!!


तेरे हुस्न पर लिखने को बहुत कुछ था आज,

पर तेरी आंखों' से आगे हम बढ़ ही ना पाए !!


पाबंदियों में मत समेट मुझे....

बे पनाह मोहब्बत करने का आदी हू!!!


जहाँ हो नही तुम, वहाँ मेरा होना क्या है,

तेरे बाद ये मैंने जाना, कि खोना क्या है......


मेरे लफ़्ज़ों को पढ़ने वाले बहुत मिले...

ख्वाहिश है उसकी जो दिल को समझे।


छा गये वो मेरे चारों

ओर कोहरे की तरह...!

ना कुछ दिखता है और

ना कुछ देखने की हसरत है...!!


जो मोहब्ब्त तुम बयां नही कर पाती हो मुझसे,

वही पढ़ता हूँ मैं तुम्हारी आँखों में..❤️


इस दुनिया के लिए महज एक कागज का टुकड़ा हूँ मै,

पर जो मेरी दुनिया हैं उसके लिए पूरी की पूरी किताब हूँ मैं ।


❤️  ❤️




Keyword search


Hindi shayri love romantic

Hindi shayri new

Hindi shayri new

Hindi shayri photos

Nonveg shayri in hindi

Most romantic lines in hindi for bf and gf 

Valentine's Day shayri

Love shayri

Hindi shayri

Hindi shayri sad

Hindi shayri collection

Hindi shayri tow lines

Hindi shayri emotional 

Hindi shayri zindgi

Previous Post Next Post

Contact Form