जुदाई शायरी | Shayari on Judai

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सबका Thememelogy.com पर यहां पर में लेकर आया हूं आपके लिए हमेशा की तरह एक शानदार पोस्ट जुदाई शायरी |
  पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर जरुर करे धन्यवाद ।

 


 तुमने कभी देखी ही नही मेरी फ़ूलों जैसी वफ़ा हम जिस पर खिलते हैं उसी पर मुरझा जाते है.....


🥺 पगली 🥺 काश तुम भी हो जाओ तुम्हारी यादों की तरह ना वक़्त देखो,ना बहाना,बस चले आओ.....


इस मतलबी दुनिया में यू खो जाओउठो मतलब की बात करो और सो जाओ........


किस हक़ से मांगू अपने हिस्से का वक्त तुमसे क्यूंकि ना ये मेरा है और ना ही तुम मेरे हो......


दर्द बेचते है हम यहां लफ़्ज़ों में ढालकर, अगर चोट पहुँचे तो गुस्ताखी माफ़ कीजिये.......


माना इतने बेहतरीन नहीं है हम लेकिन , बात बात पर रंग बदले, इतने रंगीन भी नहीं है हम.......


सुनो जाना जिसे हम चाहे वो मामूली नहीं हों सकती पा लिया है दिल ने उसे अब वो खो नहीं सकती.......


मुद्दतों बाद आज फिर आंख नम हुई जाने किस हाल में होगा मुझसे रूठने वाला.......


इस कश्मकश में सारा दिन गुज़र जाता हे ...? की उससे बात करू या उसकी बात करू.......


अब उदास होना भी अच्छा लगता है, किसी का पास न होना भी अच्छा लगता है, मैं दूर रह कर भी किसी की यादों में हूँ, ये एहसास होना भी अच्छा लगता है........


क्या कहूँ तुझे... ख्वाब कहूँ तो टूट जायेगा दिल कहूँ, तो बिखर जायेगा आ तेरा नाम ज़िन्दगी रख दूँ मौत से पहले तो तेरा साथ छूट न पायेगा......


सोचा था नहीं करेंगे अब पोस्ट और शायरियां लेकिन उनको ऑनलाइन देखा तो अल्फाज बगावत कर बैठे.....


सवाल जहर का नहीं था, वो तो मैं पी गया तकलीफ़ लोगों को तब हुई, जब मै फिर भी जी गया.....


"मुझे खामोश देखकर इतना हैरान क्यूँ होते हो कुछ नहीं हुआ है बस भरोसा करके धोखा खाया है.......


ए मोहब्बत, तुझे पाने की कोई राह नहीं तू तो उसे ही मिलेगी, जिसे तेरी परवाह नहीं…....


वो दर्द ही क्या जो आँखों से बह जाए! वो खुशी ही क्या जो होठों पर रह जाए! कभी तो समझो मेरी खामोशी को! वो बात ही क्या जो लफ्ज़ आसानी से कह जाये........


तेरी याद ने मेरा बुरा हाल कर दिया.. तन्हा मेरा जीना मुहाल कर दिया सोचा जो अब तुम्हे याद न करुँ. तो दिल ने धडकने से इन्कार कर दिया........


ना जाने कैसे प्यार हो गया पर अब तुमसे बेशुमार हो गया अब तो मेरा दिल मेरा ना रहा मुझ छोड़ कर तुम पर निसार हो गया.......

छोड़कर जाने वाली शायरी

बहुत खूबसूरत है तुम्हारी मुस्कराहट.. पर तुम मुस्कुराती कम हो सोचता हूँ देखता ही रहू तुम्हे पर तुम नज़र आती ही कम हो......


काश कोई मिले इस तरह की फिर जुद़ा ना हो जो समझे मेरे मिजाज़ को और कभी मुझसे खफ़ा ना हो .......

जुदाई शायरी

ना वो मिलता है, ना मैं रुकती हूँ... पता नहीं रास्ता गलत है या मंजिल......


मेरी उम्मीद की उम्मीदों को भी उम्मीद ये है की तुम लौट आओगे एक दिन........


प्यार से दूर जाने की शायरी

ज़िन्दगी मे कभी प्यार करने का मन हो तो अपने दुःख से प्यार करना क्योंकि दुनिया का दस्तूर है जिसे जितना चाहोगे उसे उतना दूर पाओगे........


मैं चाहती हूं आपको, इसमें कोई शक नहीं कैसे कह दूं मै, मझे आपसे इश्क़ नही......

बिछड़ना शायरी

वक़्त चलता है चलता रहेगा इस दिल में आप हो और आप ही रहोगे..........

लंबी जुदाई शायरी

मेरे किरदार से वाकिफ होने की कोशिश मत कर उसे समझने में दिल लगेगा और तुम दिमाग वाले हो......





Tags: 

लंबी जुदाई शायरी

दोस्ती जुदाई शायरी इन हिंदी

प्यार से दूर जाने की शायरी

बिछड़ने पर शायरी

जुदाई शायरी रेख़्ता

बिछड़ना शायरी

छोड़कर जाने वाली शायरी

जुदाई शायरी फोटोHindi love shayari,Hindi sad shayri,

Previous Post Next Post

Contact Form