Hindi or desi Jokes || Hindi Joke || Desi Jokes ||

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सबका Thememelogy.com पर यहां पर में लेकर आया हूं आपके लिए हमेशा की तरह एक शानदार पोस्ट Hindi or desi Jokes  || Hindi Joke || Desi Jokes || |   पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर जरुर करे धन्यवाद ।



पत्नी: यह कौन सा

कानून है कि तुम्हें

मैं ही खाना पका

कर दूं......

पति : यह पूरी

दुनिया का कानून है

कि कैदी को खाना

सरकार ही देती है.........

😉😉😉😂😂😂


hindi jokes

jokes in hindi


एक बार बच्चे की पप्पी लेते हुए 

निशाना क्या चूक गया 

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

अब पड़ोसन मुझे देखकर बच्चा ही 

गोद से नीचे उतार देती है। 

😂😂😂😂😂😂😂😂😂

 

Petrol high price jokes


पेट्रोल 10 रुपए में






 10 तोला।

बोले तो 10रुपए में 100 ग्राम

😂😂😂😂😂😂

 

 Hindi or desi Jokes  || Hindi Joke || Desi Jokes ||


मै बचपन में अख़बार 

बाँटने वालो को ही 

"

"

"

"

"

पत्रकार समझता था

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝



लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से- जानू तुम कल रात तुम मेरे सपने में आयी थीं...


लड़की- अच्छा... सचमुच?


ब्वॉयफ्रेंड- हां सच में..


लड़की-सपने में हम दोनों क्या कर रहे थे?


लड़का- मैं आइसक्रीम खा रहा था.. और तुम सामने बैठी कह रही थीं कि कम से कम रैपर तो दे दो चाटने के लिए..

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝



अभी भी सिंगल हूँ..!!


किस्मत खराब है..!!.



मेरी नही लड़कियों की..!

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝



मैंने भी बहुत मेहनत के बाद आज एक कविता लिखी है-


अमावस्या की काली रात, उस पर भूत का साया


त्या तल लहा है मेले बाबू तूने थाना थाया...!!

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝



एक पिता ने अपने बच्चों को

बड़ी विनम्रता से समझाया....

.

कि

.

मम्मी की सहेली को.....

.

मौसी कहते हैं.....

.

बुआ नहीं.....

.

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝



लड़के वाले- हमें लड़की पसंद है...


लड़की वाले- हम भी तैयार हैं.. बताइए कि शादी कब करनी है?


लड़के वाले- पर हमारा लड़का तो अभी पढ़ाई कर रहा है..


लड़की वाले- तो हमारी लड़की क्या कि‍ताबें फाड़ देगी?😄😄😄😜😜😜😜😂😂😂😂


सरकार कहती है

   अगर 1 लड़की ने पढ़ाई कर लतो वह घर के चार लोगों को शिक्षित बनाती है

           .

           .

           .

     पर लड़की के पढ़ते सम कॉलेज के 40 लड़के फ़ैल हो जाते हैं उसका क्या जनता जवाब मांग रही है..!!!!!!?



जोड़ों का दर्द क्या है?

🤔🤔


ये सिर्फ जोड़े ही जानते हैं

कुवारों को इसका ज़रा भी ज्ञान नही

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝


सवाल -बेबस लाचार होना किसे कहते हैं ?

.

.

.

.

.

Me -आस्था चैनल चल रहा हो और रिमोट खो जाये 😜😜


Admin :- एटी एम से पैसे निकाल लूँ क्या ??

.

सेक्यूरिटी गार्ड :- हाँ भाई..निकाल ले__√√

.

Admin :- पेचकस है क्या ?


😂😁😝😀👊😜😂



मैं कई वर्षों से देख रहा हूँ...


कई पार्टीयों की सरकार आई और गई...


किन्तु,


गरीबों और किसानो की चिंता सिर्फ 

एक ही पार्टी को है 


और वह पार्टी है विपक्षी पार्टी"




खूबसूरत लड़कियाँ इसलिए ज्यादा नहीं

पढ़ती है।


क्योंकि वो जानती है, कि कोई न कोई

गधा, उनके लिए ही डॉक्टर या इंजीनियर

की पढ़ाई कर रहा होगा।



मेरी यादों की खुशबू जरुर् आयगी


बस तुम अपनी नाज़ुक सी नाक साफ रखना

😂😜😜😛😛😂


तू नहीं तो ज़िंदगी में और क्या रह जायेगा,


 


अभी 

मोबाइल जिंदा है अपना टाइम पास हो जाएगा


😉😄😁


एक लड़की आकर बोलती है, मुझे आपसे मिलना है, 


मैने बोला ये ले पगली टोकन और लाइन मे लगजा!!


😉😄😁


भारत ही एक ऐसा देश है जहाँ 

अँखियों से गोली.. 


नैनों से बाण.. 


और तमंचे पे डिस्को होता है...

.

.

.

.

.

.

बाकि देश तो इसी खोज में रहते हैं ऐसा हो कैसे सकता है 🤔🤔



कभी कभी तो लगता है मेरी किस्मत








लिखी नही गई बल्की घीसी गई है

😂😝😝😜😜😂


तुम 👱‍♀होती तो ऐसा होता😍 और तुम👱‍♀ होती तो वैसा होता😍,

अगर तुम 👱‍♀न ☝होती तो माँ👵 कसम 😌मेरे पास बहुत पैसा 💴होता 😁!!



मम्मी से इसलिये भी पंगे नही लेने चाहिए...




क्योंकि





जिससे आपका बाप भी नही जीत पाया

उससे आप क्या जीतोगे...

😜😂😜🤪😂🤓😂😂😜😝😄




Tags:

Funny jokes

Hindi jokes

Non veg jokes

Funny jokes in English

हास्य जोक्स हिंदी

जोक्स चुटकुले

जोक्स शायरी

पेज नेविगेशन



Previous Post Next Post

Contact Form