लड़की को इम्प्रेस कैसे करे Letest New Hindi Jokes

 


 

एक लड़की एक लड़के के साथ बैठी थी,

दूसरे दिन दूसरे लड़के के साथ बैठी थी,

तीसरे दिन तीसरे लड़के के साथ बैठी थी,

इस कहानी से तुम्हें क्या शिक्षा मिलती है?

लड़के बदल जाते हैं पर लड़कियां नहीं

--------

महिला- डॉक्टर साहब, मेरे पति नींद में

बातें करने लगे हैं! क्या करूँ?

डॉक्टर- उन्हें दिन में बोलने का

मौका दीजिए!

--------

बाप- बेटा 5 के बाद क्या आता है?

बेटा- 6 और 7 पापा!

बाप- शाबाश बेटा मेरा तो बहुत

इंटेलीजेंट है अच्छा तो 6, 7 के बाद!

बेटा- 8, 9, 10

बाप- और उसके बाद?

बेटा- और उसके बाद

ग़ुलाम, बेगम और बादशाह!

------

लड़की को इम्प्रेस कैसे करे ?

उनकी कद्र कीजिये,

उनको प्यार करें,

उनकी रक्षा करें,

उनकी care करें

लड़के को इम्प्रेस कैसे करें ?

सिर्फ एक Smile और Game Over

------------

बंता- तुम खाली पेट होने पर कितने केले खा सकते हो? 

संता (कुछ पल सोचकर कहा)- मैं 6 केले खा सकता हूँ।

बंता ने हँसते हुए जवाब दिया- गलत जवाब दोस्त,

पहला केला खा लेने के बाद तुम्हारा पेट खाली कहां रहेगा !?

इसलिए खाली पेट होने पर तुम केवल

एक ही केला खा सकते हो। 

संता घर पहुंचा और जाते ही बीवी से सवाल किया

तुम खाली पेट होने पर कितने केले खा सकती हो?

बीवी- मैं 4 केले खा सकती हूँ।

संता (निराश स्वर में बोला)- अगर 6 कहती तो

एक मस्त का Jokes सुनाता तुझे

----------------

Offline रहता हूं तो सिर्फ दाल, रोटी, नौकरी एवं

परिवार की ही चिंता रहती है

Online होते ही

धर्म, समाज, राजनीती, देश, विश्व

और पूरे ब्रह्माण्ड की चिंताए

होने लगती है

आम भारतीय नागरिक

---------

ये वो दौर है जनाब

जहां इंसान गिर जाये तो

हँसी निकल जाती है

और मोबाईल गिर जाये तो

जान निकल जाती है

----------------

दो लड़कियां बस में सीट के लिए लड़ रही थीं

कंडक्टर- अरे क्यों लड़ रही हो,

जो उम्र में सबसे बड़ी है वो बैठ जाए

फिर क्या, पूरे रास्ते दोनों खड़ी ही रहीं

------

लड़का- ओए पगली! हम तो दुश्मन भी शेर जैसे रखते हैं,

तू है एक कोमल कली, मुझसे पंगा जरा सोच समझ कर ले,

क्युंकि मैं एक शेर कि औलाद हुँ…

लड़की- अच्छा तो एक बात बता  

शेर घर पर आया था, या आंटी जंगल गयी थी…

#सोलिड वाली बेईज्जती…

-----------

लडका : मैं उस लडकी से शादी करुंगा,

जो मेहनती हो,

सादगी से रहती हो,

घर को संवारकर रखती हो,

आज्ञाकारी हो।

प्रेमिका: मेरे घर आ जाना,

ये सारे गुण मेरी नौकरानी में है

--------------

अब वो दिन दूर नहीं जब पति-पत्नी के बीच डिजिटल लड़ाई कुछ इस तरह होगी

बीवी- ना जाने कौन-सी घड़ी में मैंने तुम्हारी Friend request accept की थी ।

पति- पत्थर पड़ गये थे मेरी अक्ल पे जो तुम्हारी DP को Nice Pic कहा था ।

बीवी- मेरी अक्ल पे भी परदा पड़ा था जो तुम्हारी Pic पे Handsome Look का comment किया था ।

पति- अच्छा होता तुम्हें उसी वक्त unfriend कर देता...

बीवी- मैंने भी उसी वक्त तुम्हें Block किया होता तो आज ये दिन ना देखना पड़ता ।

-----

एक भिखारी को 100 का नोट मिला

वो फाइव स्टार होटेल में गया और भरपेट खाना खाया

1500 रुपये का बिल आया, उसने मेनेजर से कहा, पैसे तो नहीं है

मैनेजर ने पुलिस के हवाले कर दिया

भिखारी ने पुलिस को 100 का नोट दिया, और छूट गया

इसे कहते हैं...

फाइनेन्सियल मैनेजमेन्ट विदाउट एमबीए इन इंडिया

-------------------------




Sarch Keyword -

Pm kisan  , jokes , jokes in hindi  ,  hindi jokes  , jokes hindi duble mining  , whatsapp jokes  , hindi nonveg  , hindi very funny jokes  , hindi tweet blooper, whatsapp nonveg jokes, 

Previous Post Next Post

Contact Form