लेटेस्ट हिंदी शायरी । Letest Hindi Love Shayri


तुमको जी भर के गर देख भी लूं ,


मसला तो ये है की जी भरेगा क्या..❤

________________________


गुफ्तगू करते हो कोई मसला नहीं जनाब,


इश्क़ ना हो जाए बस इतनी एहतियात रखना !


________________________


ता उम्र गालिब यह भूल करता रहा...


धूल चेहरे पर थी और आइना साफ करता रहा..!


________________________


वो जो सबसे अकेला शक्स है ना,


कभी हर एक को दोस्त बनाने की आदत थी उसे !


________________________


मैं तो यूं भी उदास रहता हूं ,


क्या ज़रूरत थी याद आने की...!


________________________


इज़ाज़त हो या ना हो ,


इश्क़ तो तुमसे ही रहेगा....!


________________________


एक आदत-सी बन गई है तू,


और आदत कभी नहीं जाती....!


________________________


कभी कभी वक़्त के साथ  ,


सब ठीक नहीं , सब खत्म हो जाता है...!


________________________


ख़ुद को मनवाने का मुझको भी हुनर आता है ,


मै वह करता हूं समंदर मेरे घर आता है...!


________________________


अपने हिस्से की रौशनी फैला चुका हूँ... 


कि बुझ भी जाऊँ तो अब ग़म नहीं  हैं...!


________________________


कम खूबसूरत लोगो का प्यार ,


बहुत ख़ूबसूरत होता है.........!

________________________                        


मुझे फुर्सत ही कहा जो मौसम सुहाना देखू ,


तेरी यादों से निकलूँ तो जमाना देखू.........!

 ________________________                                                


सिर्फ़ मिले थे तुम ,, 


काश ! मिल भी गए होते......!


________________________


इश्क़ पूरा समझना है तो,


इश्क़ अधूरा करो.........! ❤️🥀


अगर दूरियों से फर्क ना पड़े,


तो समझ जाना बहुत नज़दीक हो तुम...!


________________________


तेरे शहर में चर्चे हैं तेरे इश्क़ के ,


मेरे गाँव में मशहूर है सादगी मेरी....!


________________________


तू गुज़र जाए करीब से  ,


वो भी मुलाकात से कम नहीं....!


________________________


इतना आसान नहीं शहर-ऐ -मोहब्बत का पता,


खुद भटकते हैं यहां राह बताने वाले .......! 


________________________


लम्हा-लम्हा रोज संवरने वाली तू,


लम्हा-लम्हा रोज बिखरने वाला मैं ।❤️


________________________


मुझे इंतजार करना आता है,


पर काश उसे लौटना आता..! 🖤


________________________


ख्वाब से होते है कुछ लोग 


आँखों में रहते जिंदगी में नहीं...❣️


________________________


इश्क बेरोजगारों का काम है


पर टिकता रोजगारों वालों के पास है...!🖤


________________________



मुस्कुराने से शुरू और रुलाने पर खत्म,


ये वो जुल्म है जिसे लोग मोहब्बत कहते हैं।


________________________


अब कोई आए चला जाए मैं ख़ुश रहता हूँ,


अब किसी शख़्स की आदत नहीं होती मुझ को..!


उस इंतजार से क्या गिला करे


जो आपके दीदार पर खत्म हो ❤


________________________


मुर्शीद वफा की बातें सिर्फ खयालों में रहने दो, 


मुर्शीद ये इश्क़ मोहब्बत किताबों में रहने दो💔


________________________


मोहब्बत करोगे तो जानोगे,


किश्तों मे जीना किसे कहते है..❤️


________________________


अंजान इन रास्तों पर  रोज उनका सफ़र हो चला

 

लगता हैं उन पर भी  इश्क़ का असर हो चला..! ❤️


________________________


कुल्हड़ की चाय , गंगा का पानी बन कर 

   

 वो मुझे मिली बनारस की गलियों मैं

 एक प्रेम कहानी बन कर...❤️


________________________


ये हसींन चेहरे गुमराह करेंगे तुम्हे,


तुम बस अपने दिल की सुनना....!


________________________


अपनी ख्वाहिशों ज्यादा , 


हमें उनकी मुस्कुराहट पसंद है....🖤🥀


________________________


जख्म खरीद लायी हूँ बाज़ार ए इश्क़ से,


दिल जिद कर रहा था इश्क़ चाहिए..❤️🍁


________________________


अब सीने मैं जो दब गए , वो जज़्बात क्या कहे 


आप खुद ही समझ लीजिए , हम हर बात क्या कहे....


________________________


तमन्ना है मौत से पहले ये दिन नसीब हो ,


केदारनाथ की राहों की हवा मुझे भी महसूस हो......!

                                                           

________________________


मुसीबत के दिन भी गुजरेंगे


हंसी उड़ाने वालों कै चेहरे भी उतरेंगे...!


________________________


आज जो देखा मैंने, खुद को आइने में,


बड़ा तरस आया, खुद पे सही मायने में..! 🖤


________________________


इश्क़ पर ज़ोर नहीं है ये वो आतिश 'ग़ालिब' 


कि लगाए न लगे और बुझाए न बने........!


________________________


अब नजर नही आते गलियों मे आशिक


इश्क अब डिजिटल हो गया है....! 🖤


________________________


रूह की बात को करता है आजकल ,


इश्क़ अब फिजिकल हो गया है......!


________________________


लिख दिया जाता है मुकद्दर में ,

ये इश्क़ अचानक नहीं होता....!                              


________________________


परवाह है , प्यार भी है ,

बताना है , लेकिन डर भी हैं....!

                                 

________________________


इश्क की गहराईयों में खूबसूरत क्या है ,

एक मैं हूँ, एक तुम हो और ज़रुरत क्या है.....!

                                                     

________________________


बात तो दिल-शिकन है पर यारो 



अक़्ल सच्ची थी इश्क़ झूठा था ! 🖤


________________________


तुम्हें मेरे झुमके से इश्क होना चाहिए,


ये जिस्मों वाली गलतफहमी दूर करनी होगी...! ❤️


________________________


सैर कर दुनिया की ग़ाफ़िल ज़िंदगानी फिर कहाँ.

ज़िंदगी गर कुछ रही तो ये जवानी फिर कहाँ.! 🖤


________________________


हम मौन को नहीं चुनते 


मौन हमें चुन लेता है  ! 🖤


________________________


इश्क़ जब हुआ तो मोहब्बत से बताया सबको,


जुदा हुए तो जुदाई का सबब छुपा रहा हूं में..!


________________________


मैं दिल हूं, ...रूकूंगा तो मर जाऊंगा,,


मुझे सुकून ना दे ...बेकरार रहने दे....!


________________________


दिलकश नजारे,सारे के सारे ,


करके जो इशारे,हुए हम तुम्हारे...!🧡





Keyword sarch-


Hindi shayri love romantic

Hindi shayri new

Hindi shayri new

Hindi shayri photos

Nonveg shayri in hindi

Most romantic lines in hindi for bf and gf 

Valentine's Day shayri

Love shayri

Hindi shayri

Hindi shayri sad

Hindi shayri collection

Hindi shayri tow lines

Hindi shayri emotional 

Hindi shayri zindgi

Previous Post Next Post

Contact Form