हिंदी लव शायरी, Letest Hindi Love Shayri , Sad Love Shayri , Love Stuts , Hindi Shayri



वो मुहब्बत भी तेरी थी...वो शरारत भी तेरी थी....

अगर कुछ बेवफ़ाई थी तो...

 वो बेवफ़ाई भी तेरी थी....

हम छोड़ गए तेरा शहर ...

तो वो हिदायत भी तेरी थी...

आखिर करते तो किससे करते...

                             तुम्हारी शिकायत.....

वो शहर भी तेरा था..

                      और वो अदालत भी तेरी थी..!

------------------------------

मोहब्बत में नस तो हमने

भी काट ली थी.........🥺



मगर मौत तब हुई जब उसने 

कहा “मैं क्या करूँ” ? 

😊😔

------------------------------

वक़्त बीतने के बाद अक़्सर ये अहसास होता है


जो छूट गया वो लम्हा बेहतर था

#sad

------------------------------

हुए बदनाम मगर फिर भी न सुधर पाए हम

 

फिर वही शायरी, फिर वही इश्क, फिर वही तुम

#shayari

------------------------------

ज़िन्दगी आईने की तरह है


        यह तभी मुस्कुराएगी


               जब आप मुस्कुराएंगे ..

#life

------------------------------

                    ☺️    शायद    👈🏻


अहसासों की नमी होंना

बहुत जरूरी है हर रिश्ते में


रेत सूखी हो तो

हाथों से  फिसल जाती  है

------------------------------

करनी है तो दर्द की

साझेदारी कर ले,,,


मेरी खुशियों के तो

दावेदार बहुत हैँ!!!!

#sad

------------------------------

अभी सुकून में है वो किसी ओर का होकर...


आग तो तब लगेगी, जब हम किसी ओर के होंगे...!!

------------------------------

ये कलम भी कमबख्त बहुत दिलजली हैं।?


जब जब भी मुझे दर्द हुआ ये खूब चली हैं

------------------------------

अब तो खुदा ही बताए.कैसे मुकम्मल होगा मेरा इश्क़ क्युकी........


शायरी वो समझते नही और. अदाए हमे आती नही...!!

------------------------------

वक्त के साथ सब कुछ ठीक हो जाता है,

 

पर यादें मरते दम तक साथ नहीं छोडती है !!

------------------------------

नजरों ही नजरों में अनकही बात हो 

जाती है,🙈

तेरा ख्याल आते ही चेहरे पे मुस्कान आ जाती है,☺️

इस वक्त नहीं मिल सकते तो क्या हुआ,😒

तुमसे तो सपनों में ही मुलाकात हो जाती है।😍

------------------------------

इतने बेताब इतने बेक़रार क्यूँ हैं

लोग जरूरत से होशियार क्यूँ हैं! 


मुंह पे तो सभी  दोस्त हैं लेकिन

पीठ  पीछे दुश्मन हज़ार क्यूँ  हैं!  

हर चेहरे पर इक मुखौटा है यारो

लोग ज़हर में डूबे किरदार क्यूँ हैं!


सब काट रहे हैं यहां इक दूजे को 

लोग सभी दो धारी तलवार क्यूँ हैं!


सब को सबकी हर खबर चाहिए

लोग चलते फिरते अखबार क्यूँ हैं !

------------------------------

तुम आते कब हो और जाते कब हो समझ नही पाती हूँ मैं,

तुमसे करती हूँ मुहोब्बत अब होश संभाल नही पाती हूँ मैं,

तुम मेरे लिए जरूरी हो ये बात भूला नही पाती हूँ मैं,

मैं सिर्फ तुम्हारी हूँ, ये सच छुपा नही पाती हूँ मैं😍😍

------------------------------

सुनो दुनियावालो जरा गौर फरमाइयेगा

इश्क़ कीजियेगा तो फिर मंजिल ना तलाशियेगा

किसीको दिल दीजियेगा तो फिर दिल वापस पाने की उम्मीद न कीजियेगा

दुख काफी हैं दुनिया मे खुशिया बाँट पाओ तो बताइयेगा

कोई पूछे आपको हाल अपना तो मुस्कुरा दीजियेगा😍😘

------------------------------

टूटने का मतलब हमेशा खत्म होना नहीं होता,

कभी कभी टूटना, ज़िंदगी का आगाज़ होता है।

------------------------------

कुछ ख़ास जानना है तो प्यार कर के देखो,

अपनी आँखों में किसी को उतार कर के देखो,

चोट उनको लगेगी आँसू तुम्हें आ जायेंगे,

ये एहसास जानना है तो दिल हार कर के देखो।

❤️❤️

#ⱠØVɆ

------------------------------

बड़ी दुआओं से पाया है मैंने तुझको,

किस्मत से छीनकर लाया है मैंने तुझको,

कैसे जाने दे सकता हूँ तुझे अपने से दूर,

ख्वाब में थी तू हक़ीक़त बनाया है मैंने तुझको।

------------------------------

इन अंधेरों में जीना अच्छा लगता है

आपकी यादों में रहना भी अच्छा लगता है

माना के छोड़ के चले गए हो आप मुझे

लेकिन आप पर  हर बार मर मिट जाने को  दिल करता है

------------------------------

नही था इश्क़ तो मुझसे बता देता,

पर ये किस अकेलेपन के मंजर में धकेल गया,

मेरी आँखें थक गई है इंतज़ार करते-करते ,

औऱ

तू है के मेरे जिस्म के साथ साथ जज्बातों से भी खेल गया.....

 😔😔😔

------------------------------

तस्वीरो मै नहीं ,

यादो मे रेहना आता है ।

मुझे,

क्यूकि तस्वीरो का अक्सर दफना दिया जाता  है।

भुलाने के लिऐ....।

------------------------------@

ये मोहब्बत है....मर जाने से भी जाती नहीं,

तू कोई कैदी नही जो रिहा हो जायेगा....

------------------------------

▪️दुनिया मे झूठे लोगों को बड़े हुनर आते हैं.....




▪️सच्चे लोग तो इलज़ाम से ही मर जाते हैं.

------------------------------

दिल मैं हर राज़ दबा कर रखते है,


होंटो पर मुस्कराहट सजाकर रखते है....!


ये दुनिया सिर्फ़ खुशी मैं साथ देती है,


इसलिए हम अपने आँसुओ को छिपा कर रखते है....!!

------------------------------

उलझने हैं बहुत...

सुलझा लिया करता हूँ ,

फोटो खिंचवाते वक़्त मैं अक्सर...

मुस्कुरा लिया करता हूँ ,


क्यूँ नुमाइश करूँ मैं,

अपने माथे पर शिकन की,

मैं अक्सर मुस्कुरा के इन्हें..

मिटा दिया करता हूँ,


क्योंकि..

जब लड़ना है खुद को खुद ही से,

हार-जीत में इसलिए कोई फ़र्क नहीं रखता हूँ।


हारूं या जीतूं कोई रंज नहीं,

कभी खुद को जिता देता हूँ,

कभी खुद से जीत जाता  हूँ.....!

------------------------------

ज़िंदगी तुम बहुत खूबसूरत हो,

इसलिए मैंने... तुम्हें,

सोचना बंद और....

जीना शुरू कर दिया है...

------------------------------

जिन्हें न अपनों ने अपना समझा

जरा उन्हें भी सलाम कर लें

किसी को दो पल सुकूँन देकर

दुआओं का इंतज़ाम कर लें।

------------------------------

इस क़दर डूबे रहे हम प्यार में की,

लोग भूलते गए हमे मालूम न रहा।


बड़ी सिदत से निभाते रहे हम प्यार को,

लोग ठुकरा के चले गए हमे मालूम न रहा

------------------------------

वो कहता हैं तुम्हारी मुस्कान मासूम हैं,

उसे कोई बतादो मेरे मुस्कान कि वजह जो वो हैं।


वो कहता हैं, तुम कमाल की हो

उसे कोई बतादो, मुहोब्बत कमाल हैं मैं

 या वो नही ।


वो कहता हैं, तुम खाना बहुत लजीज बनाती हो

उसे कोई बतादो बनाती भी तो किसी अजीज के लिए ही हूँ।


वो कहता हैं, तुम समझदार हो

उसे कोई बतादो कोई समझदार भी कभी इश्क़ करता हैं?


वो कहता हैं, तुम बेहद खूबसूरत हो

उसे कोई बतादो, खूबसूरत मैं नही कुसूर उसके नजर का हैं।


वो कहता हैं , तुम कहा गुम रहती हो

उसे कोई बतादो उसीके दिल मे रेहती हूँ।

------------------------------

जिसके साथ अब बात करनी है वो थोड़ा भाव खायगी...ओर ज्यादा बोलोगे तो Attitude वाला लेक्चर सुनाएगी..पर वक़्त वक़्त की बात है आज इग्नोर कर रही है चल कोई ना..बाद में बात करने के लिए भी फेक id बनायेगी

------------------------------

Mujme hazaar to kaamiya he  mauf kijiye


Mujme hazaar kamiya he mauf kijiye


Aap bhi kabhi apna aaina saaf kijiye 

#attitude

------------------------------

Shayari to aati nhi 🚫Pr shayar✍ बनना chahti hu 🌹🌹

Aashiqi ❤️to aati nhi Pr aashiq🥰 बनना chahti hu 🌹🌹

Kisko dil ❤️du jaker , kis se dil❤️ lu jaker 

Diwangi 💐💐to aati nhi Pr diwani🌸 बनना chahti hu 🌹?

------------------------------

Pahle na vo mujhse roj baat krta tha ....din me kayi Baar 

Aab bhi krta h... Pr Sayad phone ki ghanti kahi Aur bajti h 

------------------------------

मोहब्बत इजहार कर नहीं सकते

बिना इजहार किये भी रह नहीं सकते

काश ऐसी तकदीर बनाते खुदा की वो खुद आकर,

हमसे कहते की हम आपके बिना रह नहीं सकते❤️❤️

------------------------------

कुछ वक़्त तो दिया होता इंतज़ार का,

तो दर्द में थोड़ी राहत होती...!

रोज़ रात को अकेले चलते है ये सोचकर,,

पीछे से कभी तो तेरे क़दमों की आहट होगी..!!

❣️❣️

------------------------------

तेरे काऱण क्या दुख क्या परेशानी होगी,

तुझे भला बुरा कहना मेरी नादानी होगी,


तुझे बिन मतलब चाहते रहना है उम्रभर,

तुझसे बदले में पाना प्यार बेमानी होगी,


क्या हुआ तू निभा न पाई रस्में उल्फत,

रिश्ते बचाने की हर रस्म निभानी होगी,


मुझे रुसवा कर सकती हो जहाँ चाहो,

मुझे अश्क़ों की गुस्ताखी छुपानी होगी,


मुझे कोई शिकायत नहीं तुमसे बस

मुझसे नाराजगी की वजह बतानी होगी।

------------------------------

तेरे प्यार में दो पल की जिंदगी बहुत है,

एक पल की हंसी एक पल की खुशी बहुत है,

ये दुनिया मुझे जाने या न जाने,तेरी आंखे मुझे पहचाने ये बहुत है।।


तेरे प्यार में दो पल की जिंदगी बहुत है,

एक पल की हंसी एक पल की खुशी बहुत है,

ये दुनिया मुझे जाने या न जाने,तेरी आंखे मुझे पहचाने ये बहुत है।।

------------------------------

सच है कि में उनपे शक करती हूं

क्युकी में उनको खोने से डरती हूं,

काश खुदा वो समझते मेरे दिल की 

अहम्यत को की मैं उनसे कितना प्यार करती हूं।।


मैं अपने महबूब की, खिलाफत करूँ कैसे,

वो बिछड़ गया मुझसे, हिफाजत करूँ कैसे,


वो ही मेरी आखिरी और, पहली मोहब्बत है,

मैं अपनी चाहत से अब, बग़ावत करूँ कैसे,


चूमा है कई बार ही उसके, माथे को मैंने,

अब उसकी तस्वीर से मैं, शरारत करूँ कैसे,


लोग बहुत कहते थे, वो मौसम है बदलेगी,

लोगों के कहने से अब, शिनाख्त करूँ कैसे,


मैं काट नही सकता उसकी बात कोई 

मैं उसके शहर में जाने की, हिम्मत करूँ कैसे?

------------------------------

मुँह में राम राम बगल में छुरी रखते हैं,

लोग दिल में धोखा नजर बुरी रखते हैं,


खुद उलझे हुए हों भले गलत कामों में,

मगर औरों में ताकाझांकी पूरी रखते हैं,


बनेंगे हमदर्द दिखावे का मुखोटा पहन,

वक़्त आते तेज कदमों की धुरी रखते हैं,


चुनाव आते ही अपनापन बढ़ जाता है,

नतीजे आते ही गरीबों से दूरी रखते हैं,

------------------------------

आंधी चली थी कल रात इल्ज़ामों की


सुबह रिश्ता  बिखरा बिखरा सा मिला...!!

------------------------------

नहीं होगी, तो कह देंगे वफ़ादारी नहीं होती..

 मगर हमसे ताल्लुक में, अदाकारी नहीं होती ... !!

------------------------------

हर बार हम पर इल्जाम लगा देते हो 

मुहब्बत का,💞💞


कभी खुद से भी पूंछा है 

इतनी खूबसूरत क्यों हो🤗🤗

------------------------------

प्यार, इश्क़ और मोहब्बत होता अपने आप हैं........❤️❤️

 गोर कीजिएगा जनाब आप लोग😁


प्यार, इश्क़ और मोहब्बत होता अपने आप है,

दोस्तो मेरी ज़िन्दगी बेकार है

क्युकी धोका हमेशा मेरे साथ हैं।।।🤞🤞💔💔

------------------------------

जो मेरा था वो मेरा हो नहीं पाया 

आँखो में आँसू भरे थे पर मैं रो नहीं पाया 


एक दिन उन्होने मुझसे कहा कि 

हम मिलेंगे ख्वाबो में,  पर मेरी बदकिस्मती तो देखिए 

उस रात तो मै खुशी के मारे सो भी न पाया

------------------------------

आज हम हैं कल हमारी यादें होंगी

जब हम ना होंगे तब हमारी बातें होंगी 

कभी पलटोगे ज़िन्दगी के ये पन्ने 

तब शायद आपकी आंखों से भी बरसात होंगी 

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

------------------------------

नज़रों से ना देखो हमें..  तुम में हम छुप जायेंगे..


अपने दिल पर हाथ रखो तुम.. हम वही तुम्हें मिल जायेंगे..!

------------------------------

'तुम'


'फर्क बस इतना है '

में तुझमे नदी की तरह हु .

तू मुझमे समुंदर जितना है |

------------------------------

"दिल पे देता कोई ख्याल तेरा जब दस्तक है

लगता है जिंदगी बस यहीं तक है |"

------------------------------

तेरा दीदार जैसे सुकून देता है

मेरा अनकहा जब तू सुन लेता है |

------------------------------

तुम चाहिए, केह तो दिया है कितनी दफा

अब तुम अनसुना कर रहे हो ? या हो बेवफा ? 

------------------------------

कोई दर्द पुराना , रह गया है जिसका घाव,

भर ही नहीं रहा , तुम ही बताओ सुझाव |

------------------------------

आगे बढ़ सब जाते है , रुकता कोई नहीं

माफ़ी सब देते है भूलता कोई नहीं 🙏🙏🙏🙏

------------------------------

कोई इल्म नहीं उन्हें की उनसे कोई रूठा है

फरेबी इस दुनिआ में वो शक़्स भी झूठा है 

------------------------------

इतने करीब से उसने कभी मुझे जाना नहीं की उसका जाना उसे मेरा रूठ जाना लगे

------------------------------

    कभी मतलब के लिए तो कभी _सिर्फ दिल्लगी के लिए,....


    हर कोई मोहब्बत ढुंढ रहा है यहा अपनी ज़िन्दगी के लिए !!

------------------------------

रोज ख़्वाबों में आकर  सताते रहे

सुबह मिलकर वो नजरें छुपाते रहे

------------------------------


बात पहले की है खूब मिलते थे वो,

आज महफ़िल में दामन छुड़ाते रहे





Keyword search


Hindi shayri love romantic

Hindi shayri new

Hindi shayri new

Hindi shayri photos

Nonveg shayri in hindi

Most romantic lines in hindi for bf and gf 

Valentine's Day shayri

Love shayri

Hindi shayri

Hindi shayri sad

Hindi shayri collection

Hindi shayri tow lines

Hindi shayri emotional 

Hindi shayri zindgi

Previous Post Next Post

Contact Form