हिंदी लव शायरी ।। इश्क़ मोहब्बत प्यार 2 लाइन शायरी || HINDI SHAYRI 🖤 ||

|| HINDI SHAYRI 🖤 ||



इस शहर में बहुत सी कब्र है मेरी ,
एक लड़की पर कई बार मर गए थे हम...! 🖤


हम को उन से वफ़ा की है उम्मीद ,

जो नहीं जानते वफ़ा क्या है.....!


~ मिर्ज़ा ग़ालिब


मेरी तो सुनता ही नहीं ये दिल ,

पर तेरी बात बहुत करता है..!❤️🥀


काश तूम सिर्फ मेरे होते ,

या फिर मिले ही ना होते....! 💙


मैं एक मामूली सा ख्याल हुँ,

कभी आऊँ तो मुस्कुरा देना....! 😊💙


तुम्हारे पास तो फिर भी तुम हो

मेरे पास तो में भी नही हूँ........! 💛


ये हम है , और ये हम इश्क कर रहे है ,

और ये हमारी बर्बादी हो रही है.........!

                                           😌💔


ये हम है , और ये हमारी चाय है ,

और ये हमारी Pawri हो रही है.......!

                                          ☕😍


ये हम है , और ये हमारी Crush है 

और हमारी हर बार बेज्जती हो रही है......!

                                                  🙂💙


Binod सा ख़ामोश मैं ,

शौर मचाती Shweta सी तुम.......!

                                        🙂❤️


फिर याद आई उसकी...

फिर मैं सब भूल गया...! ❤️


Hasil kar lijiye ya gava dijiye

Lekin istemaal mat kijiye 💯🖤


मैंने उसको दिल दे दिया 

.

.

हालांकि जरूरत उसको दिमाग की थी 🙂


सिलसिला खत्म क्यों करना जारी रहने दो,

.

.

इश्क़ में बाक़ी थोड़ी बहुत उधारी रहने दो ! ❤️


एक अकेले से ये रस्म अदा नहीं होती साहेब, 


शुरूआत ही दोस्ती की "दो" से होती हैं......! 🖤


मोहब्बत बहुत पीछे रह जाती हैं, 


जब बात आ जाती हैं इज़्ज़त पर...! 💯❤️


जिसका हक हैं उसी का रहेगा,


मोहब्बत कोई चाय नहीं, जो सब को पिला दें...! ❤️


मुझे रोता हुआ देख खुद रो जाये, 


ऐसा हमसफ़र चाहिये मुझे......! ❤️


पांवों के लड़कड़ाने पर तो सबकी नजर है, 


सर पे कितना बोझ है कोई देखता नहीं..!


🖤💯


भूल जाता हूँ परेशानियां ज़िंदगी की सारी,


माँ अपनी गोद में जब मेरा सर रख लेती है.! ❤️


तीन ही शौक है हमारे,


चाय,शायरी और आप..! 🖤❤️



Thememelogy.com


Tags:-


 शायरी सॉन्ग

टॉप लव शायरी

रोमांटिक शायरी हिंदी में लिखी हुई

बेहतरीन लव शायरी हिंदी में

लव शायरी हिंदी में 2020

सुपर हिट लव शायरी 2020

बेस्ट शायरी

शायरी, दर्द

शानदार शायरी हिंदी

शायरी लव रोमांटिक

हिंदी शायरी लिखा हुआ Love

हिंदी शायरी दो लाइन

Previous Post Next Post

Contact Form