Hindi Shayri 2021 ।। हिंदी शायरी 2021

 Hindi Shayri , Best Hindi Shayri 2021

You will love to read heart touching Hindi Shayari here. We have posted all shero shayari in hindi and english script both, specially for shayari lovers. You can set these hindi shayaris as whatsapp status or share on facebook, google plus etc.




मेरे “शब्दों” को इतने ध्यान से ना पढ़ा करो दोस्तों,

कुछ याद रह गया तो.. मुझे भूल नहीं पाओगे।

Mere “shabdon” ko itne dhyan se na padha karo dosto,

kuchh yaad rah gaya to.. mujhe bhool nahin paoge.


मैं तो बस एक मामूली सा सवाल हूँ साहिब..

और लोग कहते हैं.. तेरा… कोई जवाब नहीं… 😎😎


लेटेस्ट हिंदी शायरी


 से क्या मांगू तेरा वास्ते, सदा खुशियां हो तेरे रास्ते..

हँसी तेरे चेहरे पे रहे इस तरह, खुशबू फूलों का साथ, निभाती है जिस तरह।


देखिए ना तेज़ कितनी उम्र की रफ़्तार है,

ज़िंदगी में चैन कम और फ़र्ज़ की भर-मार है!


वक्त भी ये कैसी पहेली दे गया उलझने को

जिंदगी और समझने को उम्र दे गया।


मिल जाता है दो पल का सुकूंन चंद यारों की बंदगी में

वरना परेशां कौन नहीं अपनी-अपनी ज़िंदगी में।

 

Best Hindi Shayri


सांसे खर्च हो रही है बीती उम्र का हिसाब नहीं,

फिर भी जीए जा रहें हैं तुझे, जिंदगी तेरा जवाब नहीं।

 

बस इतना ही है मुझको तुमसे कहना..

बड़े अच्छे हो तुम, ख्याल रखा करो अपना..!!


कर्ज है तेरे ऊपर मेरे सजदो का..

मैंने एक अरसे से तुझे खुदा माना है..!! ☘️🌻

Karz hai tere upar mere sajdo ka..

maine ek arse se tujhe khuda maana hai..!!


सिर्फ ये सोचकर हमने अपनी आस्तीन नहीं झटकी..

ना जाने कितने सांप और सपोले बेघर हो जाएंगे..!

 

Share Shayri


ये इनायते गजब की, ये बला की मेहरबानी…

मेरी खैरियत भी पूछी किसी और की ज़बानी ..!! 🌸🌸


बहुत सीमेंट है साहब आजकल की हवाओं में..

दिल कब पत्थर बन जाता है पता ही नहीं चलता..!! 🎭🎭


इससे भी दर्दनाक मंजर क्या होगा वहां..

खंजरों की जगह जुबाने बिक रही हो जहां..!! ⛓️🔗

 

Letest shayri 2021


खामोशी भी अब रास आ गई है..

ज़िन्दगी इसी बहाने पास आ गई है..!!


सजा बन जाती है गुज़रे वक़्त की निशानियां..

ना जाने मतलब के लिए क्यों मेहरबान होते है लोग..!! 💛💔


 शायरों से ताल्लुक़ रखो, तबीयत ठीक रहेगी..!

ये वो हकीम है जो अल्फाजो से इलाज़ करते है..!! 💖💜💖


माफीनामा तैयार कर रखा था मैंने भी..!

मालूम था कसूर मेरा ही निकलेगा..!!


मत पढ़ा करो मेरी शायरी को इतना गौर से,

कभी कुछ याद रह गया तो भूल नहीं पाओगे।

Mat padha karo meri shayari ko itna gaur se,

kabhi kuchh yaad rah gaya to bhool nahi paoge.


हिंदी में शेरो शायरी


सबके कर्जे चुका दू मरने से पहले ऐसी मेरी नीयत है..!

मौत से पहले तू भी बता दे .. ऐ ज़िन्दगी तेरी क्या कीमत है..!!


चेहरा तो साफ कर ले, आइने को गंदा बताने वाले..!

हर वक़्त सामने वाला ही गंदा नहीं होता..!! ✨💢✨

 

Best Hindi Shayari


बिखेरे बैठा हूं कमरे में सब कुछ…

कहीं एक ख्वाब रखा था वो भी कहीं गुम है..! 🎁


दोस्तों की जुदाई का गम न करना,

दूर रहे तो भी मोहब्बत काम न करना,

अगर मिले ज़िन्दगी के किसी मोड़ पर,

तो हमें देखकर आंखें बंद न करना.

Doston ki judai ka gam na karna,

Dur rahe to bhi mohabbat kam na karna,

Agar mile zindagi ke kisi mod par,

To hame dekhkar ankhein band na karna.

 

Hindi shayri


शायरीयो का बादशाह हूँ और कलम मेरी रानी है,

अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी है!!

Shayari ka badshah hoon aur kalam meri raani hai,

Alfaaz mere gulam hai, baaki rab ki maherabani hai!!

 

Thememelogy.com

Tag-:

दर्द शायरी हिंदी

नई शायरी

दुनिया की सबसे बेस्ट शायरी

एकदम नई शायरी

शायरी हिंदी में लिखी हुई

दमदार शायरी इन हिंदी

रोमांटिक शायरी हिंदी में लिखी हुई

हिंदी शायरी लिखा हुआ Love

Previous Post Next Post

Contact Form