Sad Shayri - Thememelogy

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सबका Thememelogy.com पर यहां पर में लेकर आया हूं आपके लिए हमेशा की तरह एक शानदार पोस्ट Sad Shayri In Hindi. 

 पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर जरुर करे धन्यवाद

 



Read Sad Shayari in Hindi

इस शहर में बहुत सी कब्र है मेरी ,

एक लड़की पर कई बार मर गए थे हम...! 🖤

━━━━━✧❂✧━━━━━ 

Thememelogy.com - Sad Shayri

━━━━━✧❂✧━━━━━


हम को उन से वफ़ा की है उम्मीद  ,

जो नहीं जानते वफ़ा क्या है.....!

━━━━━✧❂✧━━━━━ 

Thememelogy.com - Sad Shayri

 ━━━━━✧❂✧━━━━━


मेरी तो सुनता ही नहीं ये दिल ,

पर तेरी बात बहुत करता है..!❤️🥀

━━━━━✧❂✧━━━━━ 

Thememelogy.com -Sad Shayri

 ━━━━━✧❂✧━━━━━


काश तूम सिर्फ मेरे होते ,

या फिर मिले ही ना होते....! 💙

━━━━━✧❂✧━━━━━ 

Thememelogy.com - Sad Shayri

━━━━━✧❂✧━━━━━

Sad Shayari in Hindi, Sad Shayari on Love, Best Sad Shayari, New Sad Shayari, Sad Hindi Shayari, Very Sad Shayari, Sad Sms, Sad Status, New Hindi Sad ..

मैं एक मामूली सा ख्याल हुँ,

कभी आऊँ तो मुस्कुरा देना....! 😊💙

━━━━━✧❂✧━━━━━ 

Thememelogy.com - Sad Shayri

━━━━━✧❂✧━━━━━


तुम्हारे पास तो फिर भी तुम हो

मेरे पास तो में भी नही हूँ........!  💛

━━━━━✧❂✧━━━━━ 

Thememelogy.com - Sad Shayri

━━━━━✧❂✧━━━━━




Tags:-

 वैरी सैड शायरी

ज़िन्दगी सैड शायरी

न्यू सैड शायरी

सैड शायरी 2021

सैड शायरी 2020 Hindi

न्यू सैड शायरी 2021

सैड शायरी हिंदी 2 Line

सैड शायरी 2021 boy

बहुत ही सैड शायरी

सैड शायरी हिंदी में लिखी हुई

वाइफ सैड शायरी

न्यू सैड लव शायरी

Previous Post Next Post

Contact Form