Pulwama Attack status in Hindi | Pulwama Shahid Diwas Deshbhakti Shayari | Pulwama Attack 2nd Aanniversary Quotes Whatsapp Massege

सारा देश कैसे भुल सकता है वो दिन जब पुलवामा अटैक की खबर आयी थी । जब सारा देश 14 Feb 2019 को प्रेम दिवस ( valentine’s Day) मना रहा था और तब अचानक शोक और दु;ख भरि खबर सुनाई दी।

पुलवामा के शहीदों को इन कोट्स के जरिए दें श्रद्धांजलि :




किसी गजरे की खुशबू को महकता छोड़ आया हूँ,
मेरी नन्ही की चिड़िया को चहकना छोड़ आया हूँ।
मुझे छाती से अपनी लगा लेना भारत माँ
मै अपनी माँ की बाहो को तरसता छोड़ आया हूँ।



नींद उड़ गयी यह सोच कर की हमने क्या किया है देश के लिए
आज फिर सरहद पर बहा हैं खून मेरी नींद के लिए

जो देश के लिए शहीद हुए उनको मेरा सलाम है,
अपने खूं से जिस जमीं को सींचा उन बहादुरों को सलाम है


                                                              लोग गुलाब देकर     
मोहब्बत जताते हैं और
हमारे सैनिक अपनी
जान देकर देश का
कर्ज अदा करते हैं

मुझे आज भि याद हैं वो दिन, जब हिंदुस्तान रोया था..
पुलवामा पर धोके से, दुश्मनो ने हमला कराया था..

ऐसी भारत मां के बेटे मान गंवाना क्या जाने
मेरे देश के लाल हठीले शीश झुकाना क्या जाने

प्रेम दिवस कैसे मनाता, जब चारो तरफ गम के बादल छाए थे ..

नमन हैं मेरा उन शहिदो को, जो तिरंगा ओढ कर आए थे ..

उस धरती के अमर सिपाही पीठ दिखाना क्या जाने
मेरे देश के लाल हठीले शीश झुकाना क्या जाने

जिस मिट्टी में बचपन खिला ,वहि देश के लिए मरते हैं..

दुश्मनो से लडकर भि, इस देश कि सेवा करते हैं।

मैं भारतवर्ष का हरदम अमिट सम्मान करता हूँ
यहाँ की चांदनी मिट्टी का ही गुणगान करता हूँ,
मुझे चिंता नहीं है स्वर्ग जाकर मोक्ष पाने की,
तिरंगा हो कफ़न मेरा, बस यही अरमान रखता हूँ

जो न दिन , न रात कहते हैं,

जो हर दु;ख को हस के सहते हैं,

लगा कर सिना दिवार कि तरह,

देश कि हिफाजत करते है,

सलाम है मेरा उन बिरो को,

जिस के नाम से हि दुश्मन डरते है


जल्दी वापस घर आ जाओ
याद बहुत ही आती है
कहाँ गए हो लाल मेरे तुम
माँ आवाज लगती है

उन आँखो की दो बूंद से,
समन्दर भी हारे होगा।
जब मेदिनी वाले हाथों ने
अपना मगंलसूत्र उतारे होगें

हम चैन से सो सके, इस लिए वो लड कर जीत कर सो गया

इस देश का सच्चा बेटा था वो भि, जो आज शहिद हो गया ..

खून से खेलेंगे होली,
अगर वतन मुश्किल में है
सरफ़रोशी की तमन्ना
अब हमारे दिल में है

उन आँखो की दो बूंद से,
समन्दर भी हारे होगा।
जब मेहँदी वाले हाथों ने
अपना मगंलसूत्र उतारे होगें

ऐसी भारत मां के बेटे मान गंवाना क्या जाने
मेरे देश के लाल हठीले शीश झुकाना क्या जाने
पुरे देश के नैनो में अश्को का घर कर गए
प्यारी सहर को लहूलुहान दोपहर कर गए
वतन सबसे पहले जिनके दिल में आता है
उल्फत का किस्सा वो अपना अमर कर गए
शहादत के किस्से इंकलाब की कहानी
पन्नो में सिमट कर ना रह जाए वीर जवानों की कुर्बानी
किसी गजरे की खुशबू को महकता छोड़ आया हूँ,
मेरी नन्ही की चिड़िया को चहकना छोड़ आया हूँ।
मुझे छाती से अपनी लगा लेना भारत माँ
मै अपनी माँ की बाहो को तरसता छोड़ आया हूँ।







Plese Egnor This Keyword Sarch 
Welcome To Thememelogy.com

Pulwama Shaheed Diwas Facebook Whatsapp Shayari Status Pulwama Shahid Shayari Pulwama Hamle Me Shaheed Jawano Par Shayari Pulwama Shahid Diwas Deshbhakti Shayari Pulwama Hamla Shahid Shayari 14 February Pulwama Attack Status In Hindi, Pulwama Shaheed Diwas Shayari [ पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजली देने के लिए स्टेट्स] Pulwama Hamle Me Shaheed Jawano Par Shayari, 14 February Pulwama Martyrs Day Photo Images Facebook Whatsapp Status, Pulwama Shahid Diwas Deshbhakti Shayari  शहीद दिवस पर शायरी हिंदी मेंPulwama Attack Shayari in Hindi –Desh bhakti Status- quotes on Pulwama attack in English Image- 14 February Black Day Image, India – जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी शायरी pulwama ki shayari – pulwama par shayari –poem on Pulwama attack-पुलवामा शहीद दिवस पर शायरी – Pulwama attack date – Pulwama Hamle Par Status- पुलवामा अटैक शायरी – pulwama attack Status- पुलवामा हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि शायरी -14 february ke sahido ke liye do lien Status- 14 feb pulwama attack status Hindi – 14 February 2019 Pulwama Hamla image, 23 March Shahid Diwas Shayari In Hindi, Shahid Status in Hindi, Shayari SMS Photo Pic Images, Latest update By pulwama attack quotes in hindi” quotes on pulwama attack in english” shahid shayari in hindi” shahid status in hindi” pulwama attack quotes in hindi” pulwama attack whatsapp status video download” Thememelogy.com

Previous Post Next Post

Contact Form