Love Shayri । लव शायरी

 Best Love Shayari , Love Shayari, Teri Mohabbat Ke Liye



नज़रे करम मुझ पर इतना न कर,

की तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊं,

मुझे इतना न पिला इश्क़-ए-जाम की,

मैं इश्क़ के जहर का आदि हो जाऊं।

उसने मोहब्बत, मोहब्बत से ज्यादा की थी,

हम ने मोहब्बत उससे भी ज्यादा की थी,

अब वो किसे कहेंगे मोहब्बत की इन्तेहाँ,

हमने शुरुआत ही #इन्तेहाँ से ज्यादा की थी।

उसे कह दो वो मेरा है किसी और का हो नहीं सकता,

बहुत नायाब है मेरे लिए वो कोई और उस जैसा हो नहीं सकता,

तुम्हारे साथ जो गुज़ारे वो मौसम याद आते हैं,

तुम्हारे बाद कोई मौसम सुहाना हो नहीं सकता।

भरी जवानी मे शुगर जो हुआ ,

मेरा शक तेरे लबों पर गया..! ❤️

उसकी खास सहेलियों ने बताया था कि,

मेरे जैसे शख्स... कई आए और कई गए ! 🖤

इश्क़ सूफी है ना मुफ्ती है , ना आलीम है..

इश्क़ जालिम है, बहुत जालिम हे., फकत जालिम है. 

महबूब को हर रोज़ याद करना पड़ता है ,

मोहब्बत में इतवार नहीं हुआ करते......!🖤



प्लीज़ फॉलो thememelogy.com





Egnor this -

मिलती-जुलती खोजें

दर्द शायरी लव

सुपर हिट लव शायरी

शायरी लव रोमांटिक

गजब लव शायरी

लव शायरी हिंदी में 2020

सुपर हिट लव शायरी 2020

बेस्ट शायरी

बेहतरीन लव शायरी हिंदी में


Previous Post Next Post

Contact Form