Letest Top 100+ Hindi NonVeg Shayri




हमने उसकी मोह्बत में,
न जाने क्या से क्या लूटा दिया,
इतने मुट्ठ मारे की टोपा सुजा दिया,
वो हमें कमजोर समझती धीरे से मुस्कुराये,
और हमने उनकी याद में फिर से हिला दिया।
😝😜😝😜
👉 👈

उसके ज़ख्मों को भुला लो,
बाथरूम में जाओ और जमके हीला लो।
😝😜😝😜
👉👈

मुझे तुझसे मोहबत थी सच्ची,
पर तु तो निकली रंडी की बच्ची। 
😝😜😝😜
👉 👈

आज का कुविचार-
वो तुम्हारी पसंद के कपड़े पहन कर किसी और के सामने उतारेगी।
😝😜😝😜

अकेला हूँ मस्त हूँ,
तुम्हारी तरह किसी चुत की गुलामी करना फितरत नहीं मेंरी।
😝😜😝😜

में ये शेर लिखते हुए बहुत रोया,
जब उस छिनाल के साथ कोई दूसरा भड़वा सोया।

इंतेहा हो गयी इंतज़ार की,
अरे मा की चुत ऐसे प्यार की।
😝😜😝😜

कद्दू मिले तो काट लो,
चुत मिले तो चाट लो।
😝😜😝😜
👉  👈

चलेगा मुकदमा सारे आशिक़ों के बीच,
मुझसे कर गयी बेवफ़ाई, चुत मारी की नीच।
😝😜😝😜
👉 👈

चुत का चक्कर भी बड़ा जानलेवा होता है ग़ालिब,
जो इसे जान लेता है, ये उसी की जान ले लेता है।
😝😜😝😜
👉 👈

चक्कर मे जिसके हमने किये थे इतने कांड,
बाबू सोना कह के छिनाल मार गयी हमारी गांड।
😝😜😝😜
👉 👈

अपना तो सिर्फ एक ही उसूल है यारों,
न चन्द्रमुखी न पारो,
जो छिनाल दिखी,
उसी की गांड मारो।
😝😜😝😜
👉 👈

मन्नत के धागे बांधो या बांधो मुरादों की पर्ची,
वो देगी तभी जब होगी उसकी मर्जी।
😝😜😝😜
👉 👈

मोहब्बत में अंधी एक मादा की शायरी-

मोहब्बत का फ़र्ज़ कुछ इस तरह निभाया है,
खुद तो चुदी ही हूँ, सहेली को भी चुदवाया है।
😝😜😝😜
👉  👈

फ़रिश्ता बन कर आई थी जिंदगी में,
लौड़े लगाकर चली गई।
😝😜😝😜

जीता रहा मैं... दुनिया का कायदा नही देखा...


शीद्दत...से चुत चोदी है कभी फायदा नही देखा...!!
😝😜😝😜
👉 👈

चोदम-चोदम बोले चोद ना सके कोए,
जब भी चोदने की बारी आयी लंड खड़ा ना होए।
😝😜😝😜
👉 👈

मोहब्बत एक धौखा है 
.
.
चोद-चाद कर निकल लो 
मौका हैं.!!
😝😜😝😜
👉  👈

उसके ख्यालों में खो जाता हूँ,
फिर हिला कर सो जाता हूँ।
😝😜😝😜


होनी को अनहोनी कर दे,
अनहोनी को होनी,
एक जगह जब जमा हो तीनों,
स्तन, लिंग और योनी।
😝😜😝😜
👉  👈

नाज़ ना कर अपने मामू की उठान पे ए रंडी की बच्ची,
तेरे मम्मे अगर पूरे गोल हैं,
तो मेरे टट्टे भी फीफा की फुटबॉल हैं।
😝😜😝😜
👉 👈

बाबा भोसड़ी वाले कहते हैं कि-

मच्छी और लड़की खुद पकड़ के खाओ तो ही असली मजा है,
लंड और क़ानून कभी हाथ में न लो,
नौकरी और गोटी पे कभी लात ना मारो,
लोहे पर हथौड़ा और चुत पर लौड़ा तभी मारो जब वो गरम हो,
किस्मत की करनी, चुत की गरमी और लंड की बेशर्मी नहीं रुकती,
और सम्भल के सेक्स करो क्योंकि
बन्दूक से निकला फौलाद और चुत से निकला औलाद वापिस नहीं जाता।
😝😜😝😜
👉 👈

मुफ़्त में नहीं मिलती मोह्हबत
जमाने में,😐

गांड फटके गले मे आ जाती
हैं एक चुत पाने में ।
       ~पूर्व प्रेमी वर्तमान मुट्ठारी
😝😜😝😜
👉 👈

आओ कुछ खेलते हैं, 
तुम टाँग उठाओ हम पेलते हैं ।
😝😜😝😜 
👉 👈

शोक हर चूत की पालो..

लेकिन चूत की आदत मत डालो..!!
😝😜😝😜
👉 👈

मैं हूँ कठोर पत्थर जैसा, तुम फूलों सी सुकुमार प्रिये...
कब से चड्डी तनी मेरी, अब खोल भी सलवार प्रिये...😛
😝😜😝😜
👉 👈

तुम मिंया खलीफा सी सुंदर, मैं Lexinton सा काला हूँ...
तुम लघु छिद्रधारी नारी, मैं लंबी लुल्ली वाला हूँ..🙂
😝😜😝😜
👉  👈

हर रोज बहक जाते हैं मेरे कदम, आने के लिये ,

ना जाने कितने फासले तय करने अभी बाकी है 🤔 तेरी 🙋👈चुत को पाने के लिये.....🙆
😝😜😝😜
 👉 👈

कुछ लड़कियो से बात करने से बेहतर 
.
.
250रू की राण्ड चोदना सही है.!!!!
😝😜😝😜
👉 👈

मोहब्बत को तो यु ही बदनाम करते हे लोग 
.
.
असल में मादरचोद तो महबुब ही होता है.!!!!
😝😜😝😜
👉 👈

सावधान रहें.. सतर्क रहें
"
"
"
"
"
और भोसड़ी वालों से दुर रहें.!✋🏻😆
👉 👈

लड़का काला हो तो कलूटा, और लड़की काली हो तो चाॅकलेटी.☝️🏻😕
"
"
"
"
"
इतना भेदभाव क्यूं .✋🏻
👉 👈

लड़कियां बहुत अच्छी तरह से जानती है कि
लड़का मुझे पटा रहा है सिर्फ चोदने के लिए.💦
"
"
"
"
"
लेकिन फिर भी पट जाती हैं
इसे ही कहते हैं अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारना.!🤣
👉 👈

किस्सा-ए-इश्क़ की बस इतनी कहानी रह जाती है,
एक तरफा हो तो दिल दो तरफा हो तो पलंग टूट जाती है।
😝😜😝😜
👉  👈

किस्मत की किताब तो खूब लिखी थी मेरे रब ने,
बस वही पन्ना गुम था जिसमें चूत का जिक्र था।
😝😜😝😜
👉 👈

गुल खिले गुलशन खिले और खिले गुलजार,
चोदेंगे तुझे ही चाहे 500 ले या हजार।
😝😜😝😜
👉👈

शीला आंटी- मुझे चोदो ना ?

लड़का- नहीं तुम बहुत मोटी हो ।

शीला आंटी-अबे भोसड़ी के

"चिकन का मजा बोटी में "

और

" चूत का मजा मोटी में ।"
😝😜😝😜
👉👈

अर्ज किया है-
चुद चुद कर तू रान्ड हो गयी 
चबूतरे से बडी तेरी गान्ड़ हो गयी।
थोड़ा और चोद लूं बस यही ठानी है मैंने,
ऐ जिंदगी थोड़ा रुक जा अभी हार कहा मानी है मैंने।
😝😜😝😜
👉 👈

उसका कहना सही था 
जब तुम मुझे चोद के छोड़ सकते हो तो
मैं भी तुम्हे छोड़ के चुदवा सकती हूँ।
😝😜😝😜
👉 👈

बेकार नहीं जाएगी हमारी मोहब्बत की दास्तान....

मैं तेरे नाम का कोठा खोलूंगा भोसड़ी वाली....।।
😝😜😝😜
👉  👈

लन्ड देना है दान में,
कोई भाभी है क्या ध्यान में।
😝😜😝😜
👉 👈

कहना चाहते थे उनसे दिल की बात,
उससे पहले ही चूसा दिया अपना उस्ताद।
😝😜😝😜

वैसे दर्द तो उसको भी हुआ होगा,
जब छोटे से छेद में बम्बू गया होगा।
😝😜😝😜
👉 👈

में भी राजनीति में पाँव रखने वाला था, पर किसी ने 
मेरी चप्पल चुरा ली

इसलिए अब शायरी पेलता हूं...😂😂

बड़ी इतराती है ना तू अपने हुस्न पर,
किसी दिन गांड में डाल दिया तो तिरछी-तिरछी चलेगी।
😝😜😝😜

ये बारिश भी कितना कहर ढा रही है..

इस मौसम में भी वो गैरो से चुदवा रही है.!!
👉 👈

सतरंज में वजीर और चुदाई में शरीर,
साथ न दे तो खेल खत्म समझिये..!!
😝😜😝😜
👉 👈

आँखो में नमी छा गई 
.
.
जब कंडक्टर ने भी काटने से पहले
एक बार पुँछा तो सही.!!
👈

आशिक़ का जनाजा कब्र में पड़ा है,
आशिक़ का जनाजा कब्र में पड़ा है,
भोसड़ी वाले कि हड्डियां तो गल गयी,
लेकिन लंड अभी तक खड़ा है।
😝😜😝😜
👉👈

मुट्ठल लौंडो से न पूछो आलम इंतज़ार का,
झांट सी जिंदगी है और ख्याल है बहार का।
👉 @adult_shayari 👈
😝😜😝😜

नेपाल चढ़ा पहाड़ पे करके चूतड़ चौड़े,
नीचे बैठा हिंदुस्तान बोला, उतर बहन के लौड़े।
😝😜😝😜
👉 👈

आदरणीय फलानी जी 

आपके मुबारक पावों के बीच जो दरवाज़ा-ए-जन्नत है ,
उसमे ये नाचीज़ अपने औज़ार-ए-तबसुम की दाखिला-ए-गचागच की इज़ाज़त चाहता है..
😝😜😝😜
👉  👈

तुम बड़े सेठ की बिटिया हो, मैं हूं किसान जमीनी प्रिये,
मैं बालक हूँ साधरण सा, तुम हो कन्या बड़ी कमीनी प्रिये।।
😝😜😝😜

टेंट वाले नही आये तो हम तंम्बू गाड़ देंगे

तेरे पति का खड़ा न हो तो याद करना 
तेरा भोसड़ा फाड़ देंगे....................
😝😜😝😜
👉  👈

देश की जनसंख्या वृद्धि में,
मैं भी अपना कुछ योगदान देना चाहता हूं,
कैसे कहूँ ये समझ नही आता कि, मैं तुमसे बियाह करना चाहता हूँ।
😝😜😝😜

जंग भीड़ से नहीं जिगर से जिती जाती है,
सुहागरात कंडोम पहन कर नहीं, बिना कंडोम के मनाई जाती है।
😝😜😝😜

सच्चा प्यार है.. तभी तो इन्तजार है

वरना आज के जमाने में.. एक के बाद दुसरा चूत तैयार है।
😝😜😝😜
👉  👈

चूत है काली काले है चूत के बाल,
मेरा लंड चूसकर निकाल दो न माल।
😝😜😝😜
👉  👈

उसकी याद में कुछ इस तरह खोया हूं

आंसू नहीं आ रहे थे, तो प्याज काट कर रोया हूं !
😝😜😝😜

तुम लगाओ दौड़, चाहे बन जाओ पी टी उषा,
बस चुसवा दो अपने चूचे, करके सीना ऊंचा।
😝😜😝😜
👉  👈

किसान ने जब अपने खेत को सींचा

झाड़ियों के बीच लण्ड ले रही थी रिचा.... 
😝😜😝😜
👉  👈

मत पूंछो क्या होता है जिंदगी दुश्वार हो जाना..

तुम जिसकी चुत को चाहो उसका किसी ओर से चुदवाना.!!!! 
😝😜😝😜
👉  👈

मुरझाते हुए फूल हम गमले को पानी डालकर खिला देते है ,
याद आती है ज्यादा उनकी तो चलचित्र देखकर हिला देते है।
😝😜😝😜
  👉  👈

पोर्न देखो और उसी में खो जाओ,
वो नहीं देगी हिला कर सो जाओ।
😝😜😝😜
  👉  👈

मुठ्ठी भर की गांड ,
और चोदने चले हैं रांड।
😝😜😝😜
👉  👈

2 इंच की गहराई में 2 मिनट का मजा,
2 बुंद गिराने से 9 महिने की सजा !😂
😝😜😝😜
👉  👈

झंड जिंदगी और कोरोना की महामारी झेलते हैं, आओ भोसड़ी वालों शायरी-शायरी खेलते हैं।

जैसे जंगल भरी पड़ी है फूल और पौधों से, 
वैसे ही दुनिया भरी पड़ी है मादरचोदो से।
😝😜😝😜
👉  👈

अर्ज किया है-
कल है शादी, लेकीन दुल्हा आज ही चढ गया घोड़े पे,
चाइना की मारी गांड और पाकिस्तान को बिठाया मेरे लौड़े पे।
😝😜😝😜
👉  👈

ना मेरी नियत बुरी थी और ना ही उसमें कोई बुराई थी,
सब नसीब का खेल था और किस्मत में सिर्फ चुदाई थी !!
😝😜😝😜
👉  👈

भुलाना पड़ता है अपना वजूद,
तब जाके मिलती है छोटी सी चुत !!
😝😜😝😜
👉  👈

तेरे लंड से बड़ा वो औजार रखती है...
सुना है वो अपने चुत में तलवार रखती है..... 
😝😜😝😜

मैं जिन्दगी गिरवी रख दूंगा,
बस तू कीमत बता घोड़ी बनने की।
😝😜😝😜

अपनी गर्लफ्रेंड के लिए दुनिया से लड़ने को तैयार रहने वाले लौंडो को,
मैंने रात की तन्हाई में मुट्ठ मारते देखा है।
😝😜😝😜
👉  👈

हसरतों के दाग दिल पर न लगाइये,
वो अगर नहीं पट रही है तो, 
हाथो से काम चलाईये..!!
😝😜😝😜
👉  👈

पुरानी होकर भी खास होती जा रही है,
चोदने की मोहब्बत बेशर्म है...
बेहिसाब होती जा रही है...
 👈


😝😜😝😜

ईश्क के नाम पे चुदती यहाँ पारो और शीला है
.
.
.
मैं चोदु तो साला कैरेक्टर ढ़ीला है....
😝😜😝😜
👉👈

मोहब्बत करनी है तो आराम से करो ए जानी....
क्योंकि अक्सर लोग इश्क़ के जोश में आकर टोपा सुजा लेते हैं.. 
😝😜😝😜
👉  👈

अर्ज़ किया है....

तेरी याद में
पहले रोया काैने में फ़स फँस के 
फिर हिलाया कस कस के...

😝😜😝😜
👉  👈

कबिरा कबहु न लीजिये...हवा मे उड़ता तीर।

कुछ चूतन के फेर मे......गाँड फटे गंभीर ।।
😝😜😝😜
👉  👈

होकर खफा यूँ बेदर्दी, मेरे दिल से न तुम खेलो

पैसे दूँगा, रिचार्ज करवाऊंगा तुम बस मुँह में ले लो।
😝😜😝😜
👉👈

इस तरह तुम्हारी मोहब्बत में लीन हो जाऊंगा,

चूत में घुस कर तुम्हारी में क्वारंटीन हो जाऊंगा!
😝😜😝😜
👉  👈

उनकी यादों में रातें इस तरह कट रही है
.
.

कि सुबह-सुबह खड़ा होने से मूठ की धार भी मीटर दूर जाकर पड़ रही है 

😝😜😝😜
👉  👈

सकरी गलियां देख तेरा ही ख्याल आता है,
आ भी जा कि अब हाथों के सहारे रहा नही जाता है।
😝😜😝😜

सजन रे झाँट मत नोचो... इससे कंबल बनाना है... 
ना चादर है ना तकिया है... कि जाड़ा भी बिताना है।
😝😜😝😜
👉 👈

हसरतें कभी उनके दबाने की थी,

फिलहाल भावनाओं को दबा के जी रहे है.!
😝😜😝😜

देखने में अप्सरा, 
अंग-अंग रसभरा,
नैन भर जो देख ले तो 
लिंग जाय थरथरा

डगमगाई नाव रे
किसको देगी भाव ये
भाव दे तो मैं लगा दूँ
गांड अपनी दाव पे

तोप हैं बनी हुईं 
कुर्तियां तनी हुईं
कौन इसकी लेगा आज
बात हैं ठनी हुई

बच्चे बुड्ढे आदमी
सबकी हवस लाज़मी
माल ऐसा देख सारे 
बन गए हैं हाशमी।
😝😜😝😜
👉 👈

मार मार मुठ उनकी याद में
हम तीले हो गए
और उनके छेद चुद चुद के
पतीले हो गए।
😝😜😝😜
👉  👈

अर्ज किया है-
चुद चुद कर तू रान्ड हो गयी 
चबूतरे से बडी तेरी गान्ड़ हो गयी।
थोड़ा और चोद लूं बस यही ठानी है मैंने,
ऐ जिंदगी थोड़ा रुक जा अभी हार कहा मानी है मैंने।
😝😜😝😜
👉 👈

सुनो ना लौट आओ किसी बहाने से
.
.
.
.

.
अब तो लंड भी टेढ़ा हो गया हिलाने से

गुलाबी - गुलाबी ना कर पगले
गुलाबी दुखो का सार
बिन गुलाबी जो रहे
उतरे सागर पार... 
😝😜😝😜

कमरिया करे लपालप
जब बंबू जाए घपा घप।
😝😜😝😜

बचपन मे मार-मार कर सुलाया जाता था
अब खुद ही उठ जाता है...
😝😜😝😜

झाँटे इतनी बड़ी भी न होने दे कि,
मुतते टाइम लन्ड ढूंढने के लिए
वन विभाग की टीम लगानी पड़े! 
😝😜😝😜

उजाले में साथ देने वाले तो बहुत मिल जाएंगे,
पर हमें वो चाहिए जो अंधेरे में भी दे !!
😝😜😝😜

देख सकते हैं बदलता हुआ सब कुछ हम,
बस गर्लफ्रैंड के गोलों का साइज बदलता नहीं देखा जाता।
😝😜😝😜

कुछ लड़के इतने निकम्मे होते हैं कि,
लड़कियों की चुची देखकर बता देते हैं, किसी से सेट है कि नहीं !!
😝😜😝😜

कैसे शक करूँ भला उसकी मोहब्बत पर....
जब लाइट नही होती!!
वो मोमबत्ती जलाकर वीडियो कॉल करती है......
😝😜😝😜

तू अमीर घर की है शायद इसलिये तेरे बड़े है..

तेरे इन बड़ो के चक्कर मे मेरे अरमान खड़े है..
😝😜😝😜

क्या करेगा 
" साम दाम दंड भेद "

जब किस्मत के मटके में हो बड़े-बड़े छेद ...!
😝😜😝😜
Previous Post Next Post

Contact Form