हिंदी में शेरो शायरी Letest Hindi Shayri

क्या कहें हम रखते ही नहीं खबर कौन कैसा है…

कर लेते हैं भरोसा हर एक पर अपना तो दिल ही ऐसा है।


मेरे “शब्दों” को इतने ध्यान से ना पढ़ा करो दोस्तों,
कुछ याद रह गया तो.. मुझे भूल नहीं पाओगे।


मैं तो बस एक मामूली सा सवाल हूँ साहिब..
और लोग कहते हैं.. तेरा… कोई जवाब नहीं… 😎😎


खुदा से क्या मांगू तेरा वास्ते, सदा खुशियां हो तेरे रास्ते..

हँसी तेरे चेहरे पे रहे इस तरह, खुशबू फूलों का साथ, निभाती है जिस तरह।


देखिए ना तेज़ कितनी उम्र की रफ़्तार है,

ज़िंदगी में चैन कम और फ़र्ज़ की भर-मार है!


वक्त भी ये कैसी पहेली दे गया उलझने को

जिंदगी और समझने को उम्र दे गया।


मिल जाता है दो पल का सुकूंन चंद यारों की बंदगी में

वरना परेशां कौन नहीं अपनी-अपनी ज़िंदगी में।


सांसे खर्च हो रही है बीती उम्र का हिसाब नहीं,

फिर भी जीए जा रहें हैं तुझे, जिंदगी तेरा जवाब नहीं।


बस इतना ही है मुझको तुमसे कहना..

बड़े अच्छे हो तुम, ख्याल रखा करो अपना..!!


कर्ज है तेरे ऊपर मेरे सजदो का..

मैंने एक अरसे से तुझे खुदा माना है..!! ☘️🌻

Karz hai tere upar mere sajdo ka..

maine ek arse se tujhe khuda maana hai..!!


सिर्फ ये सोचकर हमने अपनी आस्तीन नहीं झटकी..

ना जाने कितने सांप और सपोले बेघर हो जाएंगे..!


ये इनायते गजब की, ये बला की मेहरबानी…

मेरी खैरियत भी पूछी किसी और की ज़बानी ..!! 🌸🌸


बहुत सीमेंट है साहब आजकल की हवाओं में..

दिल कब पत्थर बन जाता है पता ही नहीं चलता..!! 🎭🎭


इससे भी दर्दनाक मंजर क्या होगा वहां..

खंजरों की जगह जुबाने बिक रही हो जहां..!! ⛓️🔗


खामोशी भी अब रास आ गई है..

ज़िन्दगी इसी बहाने पास आ गई है..!!


सजा बन जाती है गुज़रे वक़्त की निशानियां..

ना जाने मतलब के लिए क्यों मेहरबान होते है लोग..!! 💛💔🧡


शायरों से ताल्लुक़ रखो, तबीयत ठीक रहेगी..!

ये वो हकीम है जो अल्फाजो से इलाज़ करते है..!! 💖💜💖


माफीनामा तैयार कर रखा था मैंने भी..!

मालूम था कसूर मेरा ही निकलेगा..!!


सबके कर्जे चुका दू मरने से पहले ऐसी मेरी नीयत है..!

मौत से पहले तू भी बता दे .. ऐ ज़िन्दगी तेरी क्या कीमत है..!!


चेहरा तो साफ कर ले, आइने को गंदा बताने वाले..!

हर वक़्त सामने वाला ही गंदा नहीं होता..!! ✨💢✨


बिखेरे बैठा हूं कमरे में सब कुछ…

कहीं एक ख्वाब रखा था वो भी कहीं गुम है..! 🎁


दोस्तों की जुदाई का गम न करना,

दूर रहे तो भी मोहब्बत काम न करना,

अगर मिले ज़िन्दगी के किसी मोड़ पर,

तो हमें देखकर आंखें बंद न करना.


मुस्कुराहट, तबस्सुम, हँसी, कहकहे,

सब के सब खो गए, हम बड़े हो गए ! 🙁


जो नहीं है हमारे पास वो “ख्वाब” हैं,

पर जो है हमारे पास वो “लाजवाब” हैं.


चार दोस्त, दो साइकिलें,

खाली जेब और पूरा शहर,

एक खूबसूरत दौर ये भी था जिंदगी का।



अगर तुम्हे यकीन नहीं तो कहने को कुछ नहीं मेरे पास,

अगर तुम्हे यकीन है तो मुझे कुछ कहने की ज़रूरत नहीं।


मैं न कहूँगा दांस्ता अपनी..

फिर कहोगे सुनी नहीं जाती।


आसमा में मत ढूंडो सपनों को

सपनों के लिए जमी भी जरूरी है,

सब कुछ मिल जाए तो जीने का मजा क्या..

जीने के लिए एक कमी भी जरूरी है।


रिश्तों पर रुपयों की किश्ते जोड़ देते है,

खाली हो जेब तो अपने हर रिश्तें तोड़ देते है।


जब भी देखती हूँ किसी गरीब को हँसते हुए,

तो यकीन आ जाता है कि खुशियो का ताल्लुक दौलत से नहीं होता।


रिश्तों की दलदल से कैसे निकलेंगे,

जब हर साजीश के पिछे अपने निकलेंगे।



ये आपका चेहरा है या प्याज के छिलके,

एक चेहरा उतारा तो सौ और चेहरे मिले।


कभी जिंदगी के धागे टूट जाए तो हमारे पास आना..

हम हौसलों के ढर्जी है मुफ्त में उफू करते हैं।


हसरत से देखते हैं हम माज़ी को इस तरह,

जैसे के लौट आएंगे जो दिन गुज़र गए।


मुझको शर्मिंदा कर जाए, जब वो नज़र झुकाकर जाए,

मेरी बेटी सी इक लड़की, मुझसे क्यूँ घबरा कर जाए!


और सो लेने दो थोडा़ सा मेरी आँखों को,

बड़ी मुद्दत के कई ख़्वाब सजे हैं इनमें!



Keyword search


Hindi shayri love romantic

Hindi shayri new

Hindi shayri new

Hindi shayri photos

Nonveg shayri in hindi

Most romantic lines in hindi for bf and gf 

Valentine's Day shayri

Love shayri

Hindi shayri

Hindi shayri sad

Hindi shayri collection

Hindi shayri tow lines

Hindi shayri emotional 

Hindi shayri zindgi

Previous Post Next Post

Contact Form