खूंखार मोदी भक्त.....Hindi Nonveg jokes

 


आंटी की तबीयत बहुत खराब चल रही थी,

अंकल थोड़े बेचैन थे...

.

.

.

.


फिर उन्होंने जानबूझकर अपने साले की बुराई की,



और,

आंटी का लड़ने का वही पुराना जोश देखकर...


अंकल शांति से सो गये


---+++++++---

कभी मन मे आत्महत्या का विचार आये तो रूको,





अपने मित्रों के फोटो निकालो देखो और सोचो, जब ये ऐसे लोग जिंदा हैं तो मैं क्यों मरुं

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝


---+++++++---

कहा से लाऊं रोज रोज नई पोस्ट.... ❗🤔




😉






छोटा सा तो दिमाग़🧠 है.. उसमें भी आजकल



😉








लड़की 👩🏻‍🦰पटाने के सपने आते हैं... ❗🤷‍♂️


---+++++++---


ये दुनियां सिर्फ 2 चीजों पर टिकी है👇☕
















पहला विश्वास,

दूसरा ये नोट ना चले तो वापस मुझे ही दे देना भिया...


---+++++++---


मुद्दतों के इन्तज़ार के बाद बडी हिम्मत से मैने उसे बताया,

मुझे "आप" पसंद हैं । 😍

.

वो बडी नासमझ निकली,

और बोली,

मुझे "भाजपा" ।

😜😛😂


---+++++++++---


😛😛 


कभी बेटे पर अत्यधिक गुस्सा आये उसे कुछ मत बोलिये,


 क्रोध पर थोड़ी देर काबू रखिये...


TV, मैगज़ीन या अखबार में राहुल गांधी का फोटो देखिए,


             जरा सोचिए


जैसा भी है पर मेरा लड़का इस से तो सौ गुना बेहतर है।


तत्काल गुस्सा गायब हो जाएगा और शरीर में अजीब सी ख़ुशी दौड़ जाएगी और नया उत्साह पैदा होगा।


( जन हित में जारी )


----++++++-----


#सेक्सी__भाभी 👇


छह महीने पहले मेरा Selection IIM कोलकाता मे हो गया ✌

कोलकाता जाकर मैंने वहाँ Admission करवाया और हॉस्टल मे रहने लगा 😮 लेकिन हॉस्टल का माहौल मुझे ठीक नहीं लगा तो मैंने कमरा किराया पर लेकर रहने का फैसला किया। 

कॉलेज के पास मे ही मैंने एक कमरा किराये पर ले लिया। 


वहाँ रहते हुए मुझे लगभग तीन महीने हो चुके थे, तभी मेरी जान-पहचान पड़ोस में रहने वाली एक भाभी से हुई। 


मैं अक्सर मार्केट से उनके लिए समान वगैरह ले आता था, उनसे बातचीत करते हुए मालूम चला कि उनका एक साल पहले तलाक हो चुका है और वो अकेली रहती हैं (उनके पति का बाहर किसी से चक्कर चल रहा था)।


तब से मैंने भाभी की हरसंभव मदद करना शुरू कर दी, 

हम दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन चुके थे 😍


कल भाभी का रात को मुझे फोन आया, वो बोलीं- "सजल, आज मेरा घर पर मन नहीं लग रहा, क्या तुम थोड़ी देर के लिए मेरे रूम पर आ सकते हो ??"


मैंने उनको हाँ बोला और पाँच मिनट बाद उनके रूम पर चला गया। मेरे वहाँ जाते वो मुझे गले लगा कर रोने लगी और बोलीं कि-  "सजल, तुम मेरा कितना ख्याल रखते हो,

मेरे पति को तो मेरी कोई कदर ही नही थी ।"😯


मैंने उनको बड़ी मुश्किल से चुप कराया और देर रात तक हम बातें करते रहे, उन्होंने इमोशनल होकर बोला कि-"तुम बहुत अच्छे लड़के हो, मैं मन ही मन तुमको पसंद करने लगी हूँ 😍

आज से तुम ही मेरे सब कुछ हो, आज से मैं तुम्हारी हुई।

तुम बोलो क्या चाहते हो ??

मैं तुम्हें मना नही करूँगी।"


मैंने मौके का फायदा उठा कर बिना देर किए भाभी से बोला "भाभी, तुम अगर सच में मना नहीं करोगी.. तो मुझसे वादा करो 


फरवरी में बंगाल में चुनाव है और आप वादा करो कि आप भाजपा को ही वोट दोगी.." 


ऐसा बोलकर मैं वापस अपने रूम में आकर सो गया।


मेरे लिए बीजेपी से बढ़कर कोई नहीं।


😜😂🙏😜😂🙏😜😂


      खूंखार मोदी भक्त


😎😎😎😝😎😎😎

--------++++++-------




Please Follow thememelogy.com

नॉन वेज जोक्स इन हिंदी लेटेस्ट 2020

नॉन स्टॉप नॉन वेज जोक्स इन हिंदी

Non veg Shayari

नॉन वेज जोक्स इन हिंदी लेटेस्ट 2017

डर्टी हिंदी जोक्स इन हिंदी

नॉनवेज चुटकुले इन हिंदी image

नॉन वेज जोक्स इन हिंदी फॉर व्हाट्सएप्प

नॉन वेज जोक्स इन हिंदी लेटेस्ट 2019

Previous Post Next Post

Contact Form