Funny Jokes: मास्टर जी के सवाल का पप्पू ने दिया धमाकेदार जवाब...पढ़िए मजेदार जोक्स

 जिस तरह अच्छी हवा, अच्छा खानपान किसी भी इंसान के सेहतमंद रहने के लिए जरूरी होता है, उसी प्रकार आपकी हंसी भी आपको स्वस्थ रखने में अहम भूमिका निभाती है। अगर आप सुबह-शाम हंसने की आदत डाल लें तो कोई भी बीमारी, चाहे मानसिक हो या शारीरिक आपके पास भी नहीं आएगी। इसीलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला...

Thememelogy.com

------------------------------------------



एक व्यक्ति हेलीकॉप्टर उड़ाना सीख रहा था...!

.

पांच सौ फुट की ऊंचाई पर उड़ते-उड़ते अचानक

हेलीकॉप्टर नीचे आ गिरा...!

.

प्रशिक्षक ने पूछा - क्या हुआ...?

.

जवाब मिला - कुछ नहीं, ऊपर जाकर मुझे ठंड लगने लगी,

सो मैंने पंखे बंद कर दिए थे...!


LETEST Hindi jokes


एक लड़की किसी लड़के से व्हाट्सप्प पर चैट कर रही थी...

.

लड़का - हेलो...

.

लड़की - हाय... क्या कर रहे हो...?

.

लड़का - मैं एक खूबसूरत लड़की से बात कर रहा हूं।

.

लड़की - वाओ... तुम कितने स्वीट हो...!

.

लड़का - हां, वो खूबसूरत लड़की काफी देर से रिप्लाई नहीं कर रही है, 

तो सोचा तुझसे ही बात कर लूं...!



मास्टर जी - जिसको सुनाई नहीं देता उसको क्या कहेंगे...?

.

.

पप्पू - कुछ भी कह दो, उसको कौन सा सुनाई देगा...!



संता ने भगवान से प्रार्थना की...

हे भगवान! मुझे एक पैसे से भरा बैग,

एक नौकरी और एक बड़ा सा वाहन,

जिसमें लड़कियां भरी हुई हो, दे दो!! 

.

.

भगवान - तथास्तु...!

दूसरे दिन संता गर्ल्स कॉलेज के

बस का कंडक्टर बन गया...!

Top Hindi Jokes


सुबह की चाय के साथ पत्नी बहुत सारी दवाईयां लेकर आई...

.

पत्नी (अपने पति से) - ये लो चाय के साथ कॉल्पोल खालो।

.

पति - नहीं मुझे बुखार नहीं है।

.

पत्नी - तो डाइजीन ले लो।

.

पति - नहीं मुझे गैस भी नहीं है।

.

पत्नी - तो फिर पुदीनहरा ले लो।

.

पति - नहीं मेरा पेट भी ठीक है।

.

पत्नी - लो कॉम्बिफ्लेम ही ले लो, हाथ-पैर दुखना बंद हो जाएगा।

.

पति - अरे कमाल करती हो, मुझे कुछ नहीं हुआ है, मैं एकदम ठीक हूं, तंदुरुस्त हूं।

.

पत्नी - तो फटाफट उठो, सफाई के साथ बहुत काम करना है...!


हिंदी जोक्स


मास्टर जी - 'संगठन में शक्ति है' का उदाहरण दो...!

.

पप्पू - सर जेब में एक सिगरेट रखें तो मुड़-तुड़ जाती है 

पर यदि पूरा पैकेट रखें तो कड़क ही रहती है...!

.

फिर मास्टर जी ने पप्पू को तोड़-मरोड़ के कूटा...



शाम को पति के घर आते ही पत्नी ने किच-किच शुरू कर दी।

.

परेशान पति - अरे यार दिनभर का थका-हारा आया हूं,

पहले फ्रेश तो होने दो।

.

पत्नी - मैं भी तो दिनभर अकेली थी,

तो मैं भी फ्रेश ही हो रही हूं...!


मजेदार चुटकुले


 रेलवे पूछताछ केंद्र पर एक महिला पहुंची...

.

क्लर्क - कर्मचारियों के हड़ताल के कारण सब ट्रेनें लेट हैं,

और कुछ पूछना है...?

.

महिला - इस ड्रेस में मैं मोटी तो नहीं लग रही...!


हिंदी जोक्स 2021


 पप्पू - मां ये लड़कियां इतने व्रत क्यों रखती हैं...?

.

मां - बेटा इतनी आसानी से थोड़ी मिल जाएगा किसी को तू...!

.

पप्पू (मन ही मन सोचता हुआ) बोला -

कसम से आज पहली बार, देवता वाली फीलिंग आ रही है...!




Thememelogy.com

Tag-

 व्हाट्सप्प एडल्ट्स जोक्स इन हिंदी

Funny jokes

Whatsapp हिन्दी चुटकुले

मजेदार जोक्स इन हिंदी

ब्रा जोक्स हिंदी

हिंदी चुटकुले मजेदार

जोक्स शायरी

जोक्स चुटकुले

Previous Post Next Post

Contact Form