रोमांटिक हिंदी शायरी | Romantic Hindi Shayri

 Hindi Romantic Shayri


💕 तुम्हारे पास हूँ शायद, शायद दूर भी हूँ...


मुहब्बत हो गई तुमसे बस इतनी ख़ता है मेरी,

माना के मुजरिम हूँ मगर बेकसूर भी हूँ...


**********************************


हो सके तो जीवन में दो काम कभी भी मत करना,


एक झूठे इंसान से प्रेम और सच्चे इंसान से गेम...


**********************************


राधा कृष्ण का मिलन तो बस एक

बहाना था

दुनिया को प्यार का सही मतलब

जो समझाना था.🌷

**********************************

तुम अपनी 'हद्द' में रहा करो,

........

आजकल बे'हद्द' याद आने लगे हो 💙

**********************************

कहानी हमारी सिर्फ तीन लफ्ज़ों की है




दो लफ्ज़ "तुम" और एक लफ्ज़ "मैं"

**********************************

💕सुनो.....

मत पूछो कि कैसे हैं हम,


ज़िंदगी में कभी भूल ना पाओगे ऐसे है हम.....💕

**********************************

हम नादान अच्छे है दुनियाँ के समझदार लोगों से...........! 

हम अपने खवाब जरुर तोड़ते है पर किसी का दिल नहीं..!!❤❤

**********************************

No makeup 

No muscara 

No pouts.. 

Still, she was looking beautiful 

all because of her charming smile - 

Enough to steal anyone's heart.. 

💕 😍

**********************************

जमाना क्या लूटेगा हमारी खुशियां

हम तो खुद अपनी खुशियां दूसरों

पर लूटा के जीते हैं!

**********************************

गुजर गई वो सितारों वाली प्यारी सी रात... आ गयी याद वो आपकी एक मीठी सी बात..... हर पल होती रहती थी हमारी मुलाकात.....अब तो बिन आपके होती होती है दिन की शुरुआत. * 

**********************************

उसने कहा तुम सबसे अलग हो, 

सच कहा..!!

और कर भी दिया मुझे सबसे अलग....

**********************************

*जमाना साथ हो या खिलाफ हमे कोई फर्क नही पङता* ,

*हम तो जिंदगी कल भी अपने अंदाज मे*

*जीते थे और आज भी*....

**********************************

Kise Bataye Tumhe Kitna Pyar Karte Hai,

Sochte Hai Kah De Par Kahne Se Darte Hai,

Kahi Dosti Ka Rista Tut Na Jaye Hamara,

Bas Isliye Ham Chup Raha Karte Hai.  

**********************************

उसने होठों से छू कर 

दरिया का पानी गुलाबी कर दिया, 

हमारी तो बात और थी उसने 

मछलियों को भी शराबी कर दिया।

**********************************

बड़ा ही फर्क था तेरी और मेरी मोहब्बत में,

तूने सिर्फ आजमाया हमने सिर्फ यकीन किया।

**********************************

Dur jaake tumse dur naa ja sake 

 kitna roye kisi ko bata naa sake

 gam ye nahi ki aap mil na sake

 dard baas ye hai ki ek pal ke liye bhi apko bhula na sake....


**********************************

*ना उनसे बात होती है, ना ही उनका नम्बर है*


*ये कैसा उदासी भरा मेरी ज़िंदगी का दिसंबर है*...


**********************************

मत पुछा करो मुझसे कि 

 तुम मेरे क्या लगते हो..

दिल के लिए धड़कन ज़रूरी है..

और मेरे लिए तुम,,,,,,////

**********************************

भूल न जाऊं माँगना उसे हर नमाज़ के बाद,

यही सोच कर हमने नाम उसका दुआ रक्खा है।

**********************************

उसने देखा ही नहीं अपनी हथेली को कभी,

उसमें एक हलकी सी लकीर मेरी भी थी।

**********************************

आईना फैला रहा है खुदफरेबी का ये मर्ज,

हर किसी से कह रहा है आप सा कोई नहीं।

**********************************

तुम मिल गए तो मुझ से नाराज है खुदा,

कहता है कि तू अब कुछ माँगता नहीं है।

**********************************

Kabhi phool kabhi hawa banke chu jayenge...

 []

 Hum to marke bhi sath nibha jayenge...

 []

 Kabhi tanhai mei yaad karna hume...

 []

 hasi banke hoton pe khil

 jayenge.....!!¤ 

**********************************

"गजब है उनका हंसकर नजरें झुका लेना, 


पुछो तो कहते है कुछ नहीं बस युँ ही !!"

**********************************

उसकी 👰 वफ़ा न मेरी 😞 वफ़ा का सवाल था,


दोनों ही चुप 🙍 थे सिर्फ #Ego 😏 का सवाल था...??

**********************************

Khuda Karey Tuje Hamesha Khushi Hazar Miley.


Mere Se Bhi Achha Yaar Miley..


Girl Friend Meri Bandhe Tujhko Rakhi.


Ek Aur Behan Ka Tujhe Pyar Miley!!!

**********************************

में अभी भी Single ☝ही हु...

लेकिन पता नही ❌

 इतने प्यार ❤ वाले Status

 दिमाग में कहा से आते है... 😜😂

**********************************

*दुश्मन भी दुआ देते हैं मेरी फितरत ऐसी है,*


*अपने ही दगा देते हैं मेरी किस्मत ऐसी है !........*

**********************************

अगर निभाने की चाहत दोनों तरफ से हो,

तो कोई भी रिश्ता नाकाम नहीं होता

**********************************

Zindagi को ⏪Rewind⏪ में नहीं…

▶️Play Mode में जीना चाहिये…

**********************************

साथ अगर दोगे तो मुस्कुराएंगे ज़रूर,

प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर,

कितने भी काँटे क्यों ना हों राहों में,

आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आएंगे ज़रूर।

*********************************

फर्क नहीं ❌पड़ता मुझें, कोई अमीर हो चाहे गरीब हो,

☝सच्चा इंसान तो वही है,जो किसीके दिल के करीब हो.

**********************************

जब कोई आपकी क़दर ना करे तो…..

उसकी life से दूर चले जाना better होगा

**********************************

कितना भी समेट लो हाथों से फिसलता ज़रूर है….

ये वक्त है दोस्तों बदलता ज़रूर है……


**********************************

💫मोहब्बत की दास्ता ...लिख़ने का हुनर तो आ गया मुझमें...

पर महबूब को मनाने मे...आज भी नाकाम हूँ.......💫✍ 💫

**********************************

खुश हूँ मैं…

क्योंकि मुझे सपनों से ज्यादा अपनों की फिकर हैं..

✍✍✍

**********************************

🔰

ज़िद हो अगर तो हर सपना हकीकत में बदल सकता है

**********************************

उड़ा देती है नींदे कुछ जिम्मेदारियां घर की

रात में जागने वाला हर शख्स आशिक़ नही होता

**********************************

“छोड़ दिया हमने उसका दीदार करना हमेशा के लिए ,‘दोस्त’ जिसको प्यार की कदर ना हो उसे मुड़ मुड़ के क्या देखना…”

**********************************

जा SMS जा मेरे sweetheart के पास,

धीरे से जाना शोर न मचाना,

busy हो तो चुप रहना

free हो तो आई मिस यू कहना ..

😘😘😘😘😘😘😘

**********************************

तुझको लेकर मेरा 🌷

ख्याल नहीं बदलेगा...!!

साल बदलेगा मगर😘

दिल का हाल

नही बदलेगा...!!!🌹


😘🌹💋😘🌹💋

**********************************

💕एक 👩वो है💕

, जो हमारी बात को समझती नहीं

और 

यहाँ जमाना हमारे 👸स्टेटस पढ़कर✍

👩‍❤‍👨दीवाना हुआ जा रहा है.💕💋

❤❤❤❤❤❤❤❤

**********************************

*मुझको चाहते होंगे और भी बहुत लोग,*

🌹

*मगर मुझे मोहब्बत सिर्फ अपनी मोहब्बत से है.…!!!*

**********************************

#तू 👸🏻आती है सीने मैं जब☝🏽 जब साँसे🗣 भरता हूँ.. तेरे 👉�दिल❤ की गलियों 😒से मैं हर रोज़☝ गुजरता हूँ.. हवा🌫 के जैसे चलती👭 है तू.. 👈�मैं रेत 👉�जैसे उड़ता🌪 हूँ.. कौन❓ तुझे 👫�यूं प्यार❣ करेगा जैसे मैं ☺करता😘 हूँ ...

**********************************

✍🏻✍🏻तुम मस्त बहारा हो... मै भी मस्त मलंगा से कम नही...

✍🏻✍🏻तुम जिस्म से काबा हो.... मेरी रुह भी गंगा से कम नही...

**********************************

✍🏻✍🏻मेरी ख़ामोशी में...सन्नाटा भी है शोर भी है.............!!

✍🏻✍🏻तूने देखा ही नहीं...मेरे दिल में कुछ और भी है.......!!

**********************************

✍🏻✍🏻मुसीबत है तेरा ये झुमका जो गालों पे झूल गया...

✍🏻✍🏻कहने आया था मै दिल की बात और भुल गया ...!!!.

**********************************

*💞कोई भी रिश्ता ना होने पर भी जो रिश्ता निभाता हैं*

*वो रिश्ता एक दिन दिल की गहराइयों को छू जाता हैं.💞* ...✍

💔🌷💕🌷💞🌷💖🌷💗🌷💔

**********************************

जिक्र तेरा हुआ तो हम महफ़िल छोड़ आये,,,

हमें गैरों के लबों पे तेरा नाम

अच्छा नहीं लगता….❣

**********************************

क्या लिखूँ तेरी सूरत - ए - तारीफ मेँ ,


 मेरे हमदम

अल्फाज खत्म हो गये हैँ, तेरी अदाएँ देख-देख के

**********************************

💞 *उन्होंने अचानक ही पूछ लिया, कितना प्यार करते हो..??*


*मैंने कहा करना आता है बस___बताना नहीं आता..!!!*💞

**********************************

कोई भी गम मेरी फितरत नहीं बदल सकता,

क्या करूँ मुझे आदत है मुस्कुराने की

**********************************

तुझको लेकर मेरा 🌷

ख्याल नहीं बदलेगा...!!

साल बदलेगा मगर😘

दिल का हाल

नही बदलेगा...!!!🌹


😘🌹💋😘🌹💋

*********************************

जी भर के जुल्म कर लो मुझ पर,

क्या पता मेरे जैसा कोई बेजुबान तुम्हें फिर मिले ना मिले


**********************************

*मोहब्बत का कानून अलग है*,


*इसकी अदालत में वफादार सजा पाते है !!*

**********************************

कुछ दूर हमारे साथ चलो ....

           हम दिल की कहानी कह देंगे.....

  समझो न जिसे तुम आखो से ....

                     वो बात जुबानी कहा देंगे ..

**********************************

लाख शिकायतें है...मगर कैसे करू बयां...

इधर दिल अपना....उधर तुम अपने...!!

**********************************

दिल को आज थोड़ा सा सुकून है,


शायद मेरे लिए दुआ की है उसने।

**********************************

कुछ ज्यादा नहीं जानते मोहब्बत के बारे में...

बस उन्हें सामने देखकर मेरी तलाश खत्म हो जाती है। 💕

**********************************

अगर निभाने की चाहत दोनों तरफ से हो,

तो कोई भी रिश्ता नाकाम नहीं होता

**********************************

तलाश दिल को सिर्फ सुकून की होती है, नाम रिश्तों का चाहे जो भी हो..

**********************************

याद से उसकी खाली नही कोई लम्हा...

फिर भी डरते हैं कि भूल ना जाएं उसको.....

**********************************

कहां से तलाश करोगे तुम मुझ जैसा शख्स ..

जो तुमसे जुदा भी रहे और तुमसे मोहब्ब्त भी करे..!!

**********************************

मुझे तेरी आवाज से इतना प्यार है 😂

तो सोच तुझसे कितना होगा।

**********************************

किसी को न पाने से ज़िंदगी ख़त्म नहीं होती..

पर..किसी को पाकर खो देने से कुछ भी बाकी नहीं रहता...!!

**********************************

वो मुझे नहीं चाहता तो क्या हुआ ...


क्या इतनी सी बात से मैं उसे चाहना छोड़ दूँ ...

**********************************

सौ ख़ामियाँ मुझमें सही मगर,


एक जिद्द भी है,


जिन्हें भी अपना माना है,


आज तक पराया नहीं किया।

**********************************

मेरी उदासियां......तुम्हें कैसे नज़र आएंगी,


तुम्हें देखकर.......तो हम मुस्कुराने लगते हैं !! 😍😘

**********************************

किसी को अपना बनाओ

तो “दिल” से

जुबान” से नहीं

और किसी पर गुस्सा करो*

तो जुबान से …..

*“दिल” से नही

**********************************

बिना मिले ही तेरा यूँ मुहब्बत करना मुझसे❤

बस तेरी यही चाहत तो मुझे पसंद है ❤

**********************************

*मुस्कुराहटें तो...कई खरीदी थी.....*

:

*पर चेहरे पर...कोई जंची ही नहीं.....*

*********************************

छूकर भी जिसे छू न सके,,,,

  वो चाहत है इश्क है__🥰

  कर दे फना जो रुह को,,,

   वो इबादत है इश्क___😍

  *********************************

बदलना आता नही हमे मौसम की तरह 

हर एक रुत में तेरा इंतज़ार करते है 

ना तुम समझ सकोगे जिसे कयामत तक 

कसम तुम्हारी तुम्हे हम इतना प्यार करते है 

*********************************

ये प्यार भी अजीब चीज़ है, जिससे होता है 


उसके सिवा पूरे मोहल्ले को पता होता है 

🌊🌊🌊🌊😂😂😂😂😂

*********************************


ज़रूरी तो नहीं के शायरी वो ही करे जो इश्क में हो

ज़िन्दगी भी कुछ ज़ख्म बेमिसाल दिया करती है

*********************************

प्यार तो जिंदगी का एक अफसाना है,

इसका अपना ही एक तराना है,

सबको मालूम है कि मिलेंगे सिर्फ आंसू

पर न जाने क्यों, दुनियां में हर कोई इसका दीवाना है.

*********************************

हम तो इश्क़ पर इतने कुर्बान हैं अगर आज वो कह दे कि इम्तिहान दो इश्क का, तो सियाचिन की नदियों में, बर्फ़ की चादर चीर कर 5 डुबकियाँ लगा दूँ😒😒😒😕

*********************************

Hum khaa badle hai tune hume baadal dalaa hai humse door rhane ka ye achaa bhanaa nikala hai


Log khte h ki pyar me aksar need ud jaya karti h. 

Koi hamse bhi pyar kar le. Hme bahut need aati h. 

😉😉😉😉😉😉

*********************************

Jo Pyar Hamesha Sath Rahe Wo Sacha Hai Ji,

Jo Musibaton Mein Kaam Aaye Wo Acha Hai Ji,

Kabhi Kabhi Humse Bhi Ho Jati Hai Nadaniya,

Kyonki Dil To Baccha Hai Ji.

*********************************

उतर के देख मेरी चाहत की गहराई मै,

सोचना मेरे बारे मै रात की तन्हाई मै,

अगर हो जाए मेरी चाहत का एहसास तुम्हे,

तो मिलेगा मेरा अक्स तुम्हे अपनी ही परछाई मै…

*********************************


Kaun Hai Woh Jo Dil Mein Samaye Huye Hain,

Uske Liye Hum Har Khusi Bhulaye Huye Hain,

Najar Nahi Aata Par Tadap Mahsoos Hoti Hai,

Andekhe Yaar Ke Liye Sapne Sajaye Huye Hain.

*********************************

मैंने शाहों की मोहब्बत का भरम तोड़ दिया


मेरे कमरे में भी एक ताजमहल रखा है

😂😂😂😂😂😂😂

*********************************

ख्वाबों में आ कर सताते हो क्यूँ मुझको


खुद सोते हो चैन से और मुझे जगाते हो.

*********************************


Wo mere ho na sake is bat me Dam nhi. 

Wo hme paa na sake kyoki unke naseeb me ham nhi.

*********************************

बाहर की चुनौतियों से नहीं, 

हम अपने अंदर की कमजोरियों से हारते है

*********************************

तुम दिल मे रहो इतना ही बहुत है•••


मुलाकात की हमे इतनी भी जरूरत नही•••

*********************************

क्यों महू फुलाये बैठे हो

जो बात दिल मे है हमसे क्यों नही कहते हो

*********************************

ना दिल से होता है, ना दिमाग से होता है,

ये प्यार तो इत्तेफ़ाक़ से होता है,

पर प्यार करके प्यार ही मिले,

ये इत्तेफ़ाक़ भी किसी-किसी के साथ होता है।

*********************************

Her mulakat tumse adhuri c rahi.

her khusi mai kuch kami c rahi.

khawab kya dekhe tumare.


hume nind ki aankho se dusmani c rahi !


.*********************************





Keyword search


Hindi shayri love romantic

Hindi shayri new

Hindi shayri new

Hindi shayri photos

Nonveg shayri in hindi

Most romantic lines in hindi for bf and gf 

Valentine's Day shayri

Love shayri

Hindi shayri

Hindi shayri sad

Hindi shayri collection

Hindi shayri tow lines

Hindi shayri emotional 

Hindi shayri zindgi

Previous Post Next Post

Contact Form